आज का राशिफल: जानिए, क्या कहते है आज आपके भाग्य के सितारे……

ख़बर शेयर करें 👉

रविवार, 27 अगस्त 2023
मेष राशि
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपको अपने किसी मित्र से किसी बात को लेकर नाराजगी बनी रहेगी। आप यदि किसी योजना में धन लगाएंगे, तो उससे भविष्य में आपको अच्छा लाभ अवश्य मिलेगा। पिताजी की कोई बात आज आपको बुरी लग सकती है, लेकिन फिर भी आप उनसे कुछ नहीं कहेंगे। स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा और आपको टीमवर्क के जरिए काम करके आप किसी कार्य को समय से पहले पूरा करके देंगे। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

वृष राशि
आज के दिन आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहने वाला है। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई पर पूरा फोकस करना होगा। यदि आप किसी योजना को बना रहे हैं, तो उसमें सीनियर से बातचीत अवश्य करें। आपका कोई मित्र आपकी किसी कमजोरी का फायदा उठा सकता है। आपके परिवार में किसी पूजा पाठ व भजन कीर्तन आदि का आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। माता-पिता से आप अपने मन में चल रही है उलझनों को लेकर बातचीत कर सकते हैं, जिससे आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

मिथुन राशि
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा और व्यापार में आपको मन मुताबिक लाभ मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा और जो लोग राजनीति में हाथ आजमाना चाहते हैं, उन्हें उनके कामों से आज नई पहचान मिलेगी और उनकी छवि निखर कर आएगी। आपका किसी संपत्ति को खरीदने का सपना आज पूरा हो सकता है, लेकिन उसमें आप अपनी आंख व कान खुले रखे, नहीं तो आपका कोई साथी आपको धोखा दे सकता है। लोगों से आज आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। संतान के संगति की तरफ आप विशेष ध्यान दें, नहीं तो बाद में परेशान होना होगा। आप किसी नए काम की ओर अग्रसर हो सकते हैं।

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए कुछ कठिनाईयों से भरा रहेगा। आप अपने बिखरे व्यापार को लेकर परेशान रहेंगे और परिवार में छोटे बच्चों से किए हुए वादे को आप पूरा करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अपने सीनियर व गुरुजनों का पूरा साथ मिलेगा, जिससे यदि आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था, तो वह भी आज दूर होगी, लेकिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों की पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। आप किसी को उधार देने से बचें। आपके ऊपर आज जिम्मेदारियां बढ़ने से आप परेशान तो रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  भीमताल: यहां गुलदार ने महिला को बनाया निवाला, दहशत में ग्रामीण

सिंह राशि
आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोग यदि कोई प्लानिंग करेंगे, तो वह आगे बढ़ेंगे। ननिहाल पक्ष के लोगों से आप मेल मिलाप करने जा सकते हैं। आप अपने भविष्य को सोचकर कुछ बचत की योजना में भी धन लगाएं, नहीं तो बाद में आपको परेशान होना पड़ सकता है। आपकी आज परिवार में किसी सदस्य से आज कोई कहासुनी हो सकती हैं, लेकिन पिताजी को आज कोई आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है, जिसमें आपको लापरवाही नहीं करनी है। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत रहेगी, जिससे आपको प्रसन्नता होगी।

कन्या राशि
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे लोगों को कुछ खबरें सुनने को मिल सकती है। विद्यार्थियों ने यदि किसी खेल प्रतियोगिता में भाग लिया था, तो आज उसके परिणाम आ सकते हैं । संतान के करियर में आज उछाल देखने को मिलेगा, जिससे आपको खुशी होगी। परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की होने से आप प्रसन्न रहेंगे। आपको किसी काम को लेकर यदि समस्या चल रही थी, तो वह दूर होगी और आप कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से किसी बहसबाजी में ना पड़ें, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा।

तुला राशि
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप किसी धन संबंधी योजना में बहुत ही सोच विचारकर धन लगाएं और आपके कुछ शत्रु आपके मित्र के रूप में भी हो सकते हैं, जिन्हें आपको पहचान कर चलना होगा। परिवार के सदस्यों के साथ आप कहीं घूमने फिरने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। आपके आज कोई खोई हुई वस्तु आपको प्राप्त हो सकती हैं, जिससे आप खुश रहेंगे। यदि आपने किसी से धन उधार लेने का सोच रहे है, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा, लेकिन आप किसी पर आंख मूंद कर भरोसा ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया शुभारंभ,…कही ये बात

वृश्चिक राशि
आज का दिन आपके लिए खर्चों में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप अपने बढ़ते खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन इसके साथ-साथ आप संतान की संगति की ओर भी विशेष ध्यान दें। अपनी कोई जरूरी जानकारी लीक ना होने दें, इसलिए  किसी अजनबी से बातचीत ना करें। भाई बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। जीवनसाथी का सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है। आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से आपका धन खर्च बढ़ सकता है, लेकिन फिर भी आप घबराएंगे नहीं। आपको नौकरी में प्रमोशन मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा।

धनु राशि
आज का दिन आपके लिए आय में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा। आप अपने बिजनेस में कुछ नए उपकरणों को शामिल कर सकते हैं, जिनसे आपकी आय में वृद्धि होगी, लेकिन आप मित्रों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आप आज कुछ पुराने रीति रिवाज को छोड़कर अपनाएंगे और तरक्की के मार्ग में आ रही बाधा आज दूर होगी। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को अत्यधिक मेहनत करनी होगी, उसके बाद ही वह किसी मुकाम को हासिल कर सकेंगे। आपकी कोई मन की इच्छा पूरी होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आप अपने घर आज किसी पूजा-पाठ आदि का आयोजन कर सकते हैं।

मकर राशि
आज का दिन आपके लिए सामाजिक कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आप पूरे विश्वास से आगे बढ़ेंगे, तो लोग राजनीतिक क्षेत्र में कार्यरत हैं, उनको किसी बड़े नेता से मिलने का मौका मिलेगा, जिनसे मिलकर कोई समस्या सुलझ सकती है। किसी नए काम की शुरुआत करने से पहले आप माता-पिता से आशीर्वाद अवश्य लेकर जाएं, नहीं तो समस्या हो सकती है। नौकरी की तलाश में इधर उधर भटक रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपने यदि किसी की कहीसुनी बातों में आकर कोई निर्णय लिया, तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्थ होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट आज से होगा शुरू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे उद्घाटन

कुंभ राशि
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से बातचीत करते समय बहुत ही तोलमोल कर बोलना होगा, नहीं इससे आपके आपसी रिश्तों में दरार पैदा हो सकती हैं। आप किसी की कहीसुनी बातों में आकर कोई निर्णय लेने से बचें, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपको किसी काम के पूरा न होने के कारण समस्या बनी रहेगी, जिसके कारण आज परेशान रहेंगे। व्यवसाय कर रहे लोगों के मन में यदि आज कोई आईडिया आए, तो आप उसे तुरंत आगे बढ़ाएं, तभी आप उसका लाभ उठा पाएंगे। यदि आपने किसी से धन उधार लेने का सोचा है, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा।

मीन राशि
आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याओं भरा रहने वाला है। विद्यार्थी अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे, जिनके लिए उन्हें अपने सीनियर से भी बातचीत करनी पड़ सकती है। नौकरी में कार्यरत लोगों के ऊपर आज जिम्मेदारियां अधिक रहेंगी, लेकिन उन्हें उनसे घबराने की आवश्यकता नहीं है। पूरी मेहनत और लगन से उन्हें पूरा करें। शीघ्रगामी वाहनों के प्रयोग से आज आपको सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो समस्या हो सकती है। संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति होने से घर परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा और आपके लिए वह कोई बेहतर अवसर लेकर आ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *