उत्तराखंड: यहां भारी बारिश के कारण बोल्डर गिरने से जेसीबी चालक की मौत…

ख़बर शेयर करें 👉

पिथौरागढ़ में धापा-मिलम सड़क को खोलने के दौरान पहाड़ी से गिरे बोल्डर की चपेट में आने से जेसीबी चालक की मौत हो गई।
सीमांत जिले पिथौरागढ़ में भारी बारिश के कारण हो रहे भूस्खलन की वजह से कई सड़कें बंद हैं। जिन्हें खोलने की लगातार कोशिश की जा रही है। धापा-मिलम सड़क जो कि उच्च हिमालयी क्षेत्रों के गांवों को मुख्य क्षेत्र से जोड़ती है कई दिनों से बंद है। जिसे खोलने की कोशिश की जा रही थी। इसी दौरान बोल्डर गिरने से उसकी चपेट में आने से जेसीबी चालक की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक जेसीबी चालक की पहचान केरल के थंपी पीवी (57) पुत्र वासुदेवन, निवासी ग्राम चेट्टीकुलगड़ा जिला अल्लपी के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को थंपी पीवी पांच दिन से बंद सड़क को खोलने का काम कर रहे थे। इस बीच पहाड़ी से बोल्डर गिर गया। जिसकी चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुनस्यारी भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  आज का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

धापा-मिलम सड़क बारिश के बाद हुए भूस्खलन के कारण बीते पांच दिनों से बंद है। जिसे खोलेने की लगातार ही कोशिश की जा रही है। इसे खोलने के दौरान ये हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई, सब इंस्पेस्टर और हेड कॉन्स्टेबल रिश्वत लेते गिरफ्तार

जबकि मंगलवार शाम को थल-मुनस्यारी सड़क हरड़िया के नया बस्ती में सात बजे मलबा और बोल्डर गिरने से बंद हो गई थी। जिस से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। जिसे कड़ी मशक्कत से 17 घंटे बाद खोल दिया गया है।