लालकुआं: पूर्व चेयरमैन पवन चौहान की भाजपा में हुई वापसी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दिलाई सदस्यता

ख़बर शेयर करें 👉

लालकुआं विधानसभा सीट से विगत विधानसभा चुनाव लड़ चुके पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष पवन कुमार चौहान ने आज भाजपा में दोबारा वापसी कर ली है, घर वापसी के बाद उन्होंने कहा कि उनकी वापसी से भारतीय जनता पार्टी और अधिक मजबूत होगी। तथा लालकुआं विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट बंपर वोटो से आगे रहेंगे।

देहरादून में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट द्वारा फूल मालाओं से उनका स्वागत कर उन्हें भाजपा का पटका पहनाया, पवन चौहान को पुनः भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराते हुवे महेंद्र भट्ट ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए पवन चौहान ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है वह आज से ही पार्टी के प्रचार प्रसार में जुट जाएं।

यह भी पढ़ें 👉  15 मई का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे…….!

देहरादून से टेलिफोनिक वार्ता में पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष तथा लालकुआं विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ चुके पवन चौहान ने कहा कि इस बार फिर नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट रिकॉर्ड मतों से जीतकर इस बार भाजपा 400 पार के मूल मंत्र से भी आगे जाएगी।। गौरतलब है कि पवन कुमार चौहान द्वारा भारतीय जनता पार्टी की एक बार पुनः सदस्यता ग्रहण करने से लालकुआं क्षेत्र के कुछ वरिष्ठ भाजपाइयों को झटका लगा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, बढ़ाई गई सुरक्षा

सूत्रों से पता चला है कि लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के कुछ जिम्मेदार भाजपा नेताओं ने पार्टी मुख्यालय को पत्र भेज कर अवगत कराया था कि पूर्व चेयरमैन पवन चौहान को भाजपा में पुनः शामिल न किया जाए, उनकी घर वापसी से कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटेगा तथा पार्टी को नुकसान भी हो सकता है, उक्त आपत्तियों को नजरअंदाज करते हुए भाजपा हाईकमान ने पवन चौहान की लोकसभा चुनाव से मात्र दो दिन पूर्व पार्टी में पुनः सदस्यता ग्रहण करा दी है, इसके बाद संभावना व्यक्त की जा रही है कि लालकुआं क्षेत्र में आने वाले समय में यह मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहेगा।