बिंदुखत्ता में सांड ने बुजुर्ग महिला को किया गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

ख़बर शेयर करें 👉

लालकुआं। ग्रामीण इलाकों में इन दिनों आवारा जानवरों का इतना आतंक है कि ग्रामीण इस बात से परेशान है कि इन आवारा जानवरों से अपनी फसल को बचाए या खुद को, वही दूसरी तरफ लगातार हो रही घटनाओं के बाद भी प्रशासन कुंडली मार के बैठा है।

ताजा मामला रविवार सुबह का है जब लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के बिंदुखत्ता के पूर्वी राजीव नगर घोड़ानाला का है। जहां 67 वर्षीय पुष्पा जोशी पत्नी बालादत्त जोशी सुबह 7:40 पर घर का गेट खोलकर बाहर आ ही रही थी कि अचानक एक सांड ने उन पर हमला कर दिया। इससे पहले की 67 वर्षीय पुष्पा जोशी को समझ पाती आवारा जानवर द्वारा उनको गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिससे उनकी रीड की हड्डी पर भी चोट पहुंचा दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: राज्य में करवट लेगा मौसम, कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

वही आनन फानन में महिला के परिवारजन उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए। जहां गंभीर अवस्था में उन्हें भर्ती कराया गया है। बुजुर्ग महिला के पुत्र धीरज ने बताया कि उनकी माता के रीड की हड्डी में भी चोट आई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : प्रदेश में इस दिन बंद रहेंगे कारखाने और दुकानें, आदेश हुआ जारी,….देखें

आवारा जानवरों की हमले से अब तक कई मौतें भी हो चुकी हैं कुछ दिन पूर्व ही बिंदुखत्ता क्षेत्र में ही साइकिल से आ रहे हैं बुजुर्ग पर आवारा जानवर ने हमला किया था। जिसके बाद बुजुर्ग की उपचार के दौरान मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं: सेंचुरी पेपर मिल के सीईओ विजय कोल का आकस्मिक निधन, मिल सहित क्षेत्र में शोक की लहर

वही बिन्दुखत्ता क्षेत्र में सैकड़ो की संख्या में जगह-जगह झुंड में आ रहे आवारा जानवरों से परेशान हैं लेकिन इस और ध्यान देने वाला कोई नहीं है प्रशासन तो मानो कुंडली मारकर बैठा हो और जिम्मेदार जनप्रतिनिधि भी आंखें बंद कर इन घटनाओं को नजरअंदाज करने में लगे हैं। ऐसे में पीड़ित जनता जाए तो जाए कहां।