लालकुआं: यहां खुनी संघर्ष में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ख़बर शेयर करें 👉

लालकुआं। कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत बीते बुधवार को 25 एकड़ श्रमिक कालोनी में हुए संघर्ष में घायल युवक विशाल शर्मा ने उपचार के दौरान राममूर्ति अस्पताल में तोड़ा दम. जहाँ विशाल शर्मा की मौत से क्षेत्रवासी स्तब्ध है वही परिवार में कोहराम मच गया.

बताते चले की क्षेत्र के 25 एकड़ वर्कर कॉलोनी में दो पक्षों के बीच बीते बुधवार की प्रातः लगभग 11 बजे खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें कुछ युवकों ने विशाल शर्मा और लक्ष्मण चौहान पर जानलेवा हमला कर दिया, उक्त हमले में दोनों युवक लहूलुहान होकर कॉलोनी में गिर पड़े, तो अफरा तफरी मच गई, इसी दौरान कॉलोनी वाले पहले दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लालकुआं लेकर गए थे, जहां से उन्हें हल्द्वानी सुशीला तिवारी चिकित्सालय को रेफर कर दिया गया था, जहां विशाल शर्मा की गंभीर स्थिति को देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने हायर सेंटर को रेफर कर दिया था, विशाल को भोजीपुरा के राम मूर्ति ले जाया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा था. लेकिन आज सुबह उपचार के दौरान घायल विशाल शर्मा ने दम तोड़ दिया

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: कैंची धाम मेले को लेकर 14 व 15 को रहेगा यातायात डायवर्ट, देखें रूट……

लालकुआं कोतवाली पुलिस ने दो दिन पूर्व मृतक विशाल शर्मा की माँ की तहरीर पर तीन युवकों को गिरफ्तार कर भेजा था जेल”पुलिस ने धारा 307 के तहत भेजा जेल”25 एकड़ निवासी है तीनों युवक।