लालकुआं: बिंदुखत्ता निवासी कृषक का यहां इस हालत में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

ख़बर शेयर करें 👉

लालकुआं। बिंदुखत्ता निवासी कृषक का संदिग्ध परिस्थितियों में लालकुआं नगर के डॉर्बी फील्ड के समीप शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस और टांडा रेंज के वनकर्मी मौके पर पहुंच कर शव की छानबीन शुरू कर दी। वहीं भारी संख्या में स्थानीय लोग भी शव के आसपास एकत्रित हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की प्रातः 9:30 बजे नगर से लगे टांडा रेंज में स्थित डॉर्बी फील्ड के समीप प्रातः मॉर्निंग वॉक करने वाले युवकों ने एक शव पड़ा देखा, जिसकी सूचना वन विभाग और उसके बाद कोतवाली पुलिस को दी गई, सूचना पर पहुंचे वरिष्ठ उप निरीक्षक हरेंद्र सिंह नेगी ने शव की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की उच्चस्तरीय बैठक, चारधाम यात्रा को लेकर दिए ये निर्देश

वरिष्ठ उप निरीक्षक नेगी ने बताया कि मृतक व्यक्ति बहादुर सिंह दसौनी उम्र 60 वर्ष संजय नगर प्रथम बिंदुखत्ता के निवासी हैं, जो कि गत 6 जून की दोपहर से घर से लापता थे, उनकी गुमशुदगी गत दिवस लालकुआं कोतवाली में दर्ज की गई है, संदिग्ध परिस्थितियों में टांडा के जंगल में शव पड़े होने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है, भारी संख्या में लोग मृतक को देखने के लिए मौके पर पहुंच गए हैं, वहीं मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच चुके थे, पहाड़ वार्ता की टीम को उन्होंने बताया कि मृतक बहादुर सिंह दसौनी के दो पुत्र एवं तीन पुत्रियां हैं, सभी का विवाह हो चुका है, समाचार जारी होने तक पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी।