लालकुआं: यहां स्टोन क्रेशर कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने दो महिलाऐं समेत तीन को लिया हिरासत में

ख़बर शेयर करें 👉

लालकुआं। निकटवर्ती क्षेत्र की शिवालिक कॉलोनी निवासी स्टोन क्रेशर कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. मृतक की पत्नी का करीब एक साल पहले निधन हो चुका है।

जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के शिवालिक कॉलोनी में रहने वाले अरविंद चौहान पुत्र महेंद्र की गुरुवार रात को अचानक तबियत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उसकी परिचित दो महिलाएं और एक पुरुष अरविंद चौहान को पास के ही निजी क्लीनिक लेकर गए, जहां डॉक्टर ने अरविंद चौहान को मृत घोषित कर दिया। अरविंद चौहान की मौत से आसपास के लोग इकट्टा हो गए। उन्होंने महिलाओं पर शक जाहिर करते हुए पुलिस को बुला लिया।

यह भी पढ़ें 👉  आज का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो महिलाओं और एक साथी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि वह उधमसिंह नगर जिले के बाजपुर की रहने वाली है।
पूछताछ में पता चला कि अरविंद चौहान के बच्चे कुछ समय से बाहर गए हुए थे और उसकी पत्नी का एक साल पहले ही निधन हो चुका है। दोनों महिलाएं और युवक बीते कुछ समय से उसी के घर पर रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां हाइवे खोलने में जुटे मजदूरों पर अचानक भरभराकर गिरे बोल्डर, भागकर कर जान बचाई

पुलिस ने बताया कि दो बाहरी महिलाओं की एंट्री होने से मामला संदिग्ध लग रहा है। इसीलिए पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चला पाएगा।