लालकुआं: यहां दो बच्चों के बाप ने आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा को जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें 👉

लालकुआं। निकटवर्ती क्षेत्र बिंदुखत्ता से लगे गौला नदी के पार एक गांव में आठवीं की नाबालिक छात्रा के साथ गांव के ही एक शादीशुदा युवक द्वारा जबरन जंगल में ले जाकर दुष्कर्म करने की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वही पुलिस ने पीड़ित छात्रा की चिकित्सकीय जांच करने के साथ-साथ मामले में मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, स्थानीय कोतवाली में पहुंचे गौला नदी के पार एक गांव में निवास करने वाले परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी बिंदुखत्ता के एक सरकारी विद्यालय में कक्षा आठवीं की छात्रा है, आज स्कूल की छुट्टी के बाद तीन छात्राएं घर को जा रही थी, जैसे ही वह गौला नदी के पार पहुंची तभी पीछे से मोटरसाइकिल द्वारा आए एक युवक ने उनसे कहा कि वह उन्हें गांव में छोड़ देगा। युवक की बातों में आकर तीनों छात्राएं मोटरसाइकिल में बैठ गई, गांव पहुंचने पर दो छात्रात्रों का घर पहले पढ़ता था, जिन्हें उसने उतार दिया और तीसरी छात्रा को वह घर पहुंचाने के बजाय जंगल की ओर को ले गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यहां स्पा सेंटरों में छापेमारी, कईयों में मिली खामियां, इन तीनों पर हुई कार्यवाई

जहां उसके साथ युवक ने जबरन दुष्कर्म कर दिया, बदहवास हालत में घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद परिजन लालकुआं कोतवाली पहुंचे और घटना की तहरीर कोतवाली लालकुआं में देर शाम दी गई। जिसके बाद पुलिस ने छात्रा की चिकित्सकीय जांच करने के लिए उसे हल्द्वानी अस्पताल भेज दिया तथा मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की उच्चस्तरीय बैठक, चारधाम यात्रा को लेकर दिए ये निर्देश

लालकुआं कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक हरेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगा दी गई है, तथा आरोपी शादीशुदा होने के साथ-साथ दो बच्चों का पिता है, जबकि पीड़िता नाबालिक छात्रा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।