लालकुआं: यहां दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, एक की हालत नाजुक,…मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें 👉

लालकुआं। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सेंचुरी पेपर मिल की 25 एकड़ कॉलोनी में दो पक्षों में हुवे खूनी संघर्ष में दो युवकों पर जानलेवा हमला किया गया है, जिसमें एक की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसे हल्द्वानी से बरेली के राम मूर्ति अस्पताल को रेफर किया गया है।

क्षेत्र के 25 एकड़ वर्कर कॉलोनी में दो पक्षों के बीच बुधवार की प्रातः लगभग 11 बजे खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें कुछ युवकों ने विशाल शर्मा और लक्ष्मण चौहान पर जानलेवा हमला कर दिया, चोटिल युवक को परिजनों ने आसपास के लोगों की मदद से हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  आज का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

मामले में घायल विशाल शर्मा की मां विमला देवी ने कोतवाली में ताहिर देते हुए कहा है कि विशाल अपने घर से झोपड़ पट्टी 25 एकड़ लालकुआँ में अपनी बुआ से मिलने गया था। इस बीच झोपड़ पट्टी 4 न0 ट्यूबैल के पास मौजूद लवकुश, राजकुमार और आकाश कुशवाहा निवासी 25 एकड़ कालोनी लालकुआँ द्वारा मिलकर उसके बेटे को किसी भारी भरम चीज से मारा व जान से मारने की धमकी देते हुए गाली गलौज भी की, इसके बाद से उसका पुत्र बेहोश है जिसे हायर सेंटर उपचार के लिए ले जाया जा रहा है, महिला का कहना है कि आरोपी आये दिन कॉलोनी में ग्रुप बनाकर बैठते है तथा लोगो के साथ लड़ाई झगड़ा करते रहते है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीनों युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : यहां दुष्कर्म पीड़िता ने दरोगा पर लगाया यौन शोषण करने का आरोप

इधर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक हरेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि मामले में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी है उन्होंने कहा की गुंडई करने वालों के विरुद्ध पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। पता चला है कि इससे पूर्व गत रात्रि भी उक्त आरोपियों ने वार्ड नंबर 1 निवासी किशोर की भी बेरहमी से पिटाई लगाई है।