लालकुआं: जन्मदिन पर केक लेने जा रहे युवकों का ट्रैक्टर ट्रॉली से हुई टक्कर में दो दोस्तों की हुई मौत, तीसरे का चल रहा है उपचार

ख़बर शेयर करें 👉

लालकुआं। बिन्दुखत्ता के काररोड में टैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से घायल हुए तीन युवकों में से दो युवकों की मौत होने से जहां क्षेत्र में हड़कंप मच गया, वहीं दोनों परिवारों में कोहराम मचा है। जबकि तीसरे घायल का उपचार हल्द्वानी के अस्पताल में चल रहा है। उक्त दुर्घटना में एक युवक की सोमवार को ही मौत हो गई थी। जबकि दूसरे युवक की मौत आज मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार की शाम लगभग 7:30 बजे काररोड से लालकुआं की ओर मोटरसाइकिल में सवार होकर आ रहे तीन युवकों का ट्रैक्टर से हुए जबरदस्त टक्कर हो गई, जिससे तीनों युवक सड़क में बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें प्रत्यक्षदर्शियों ने उठाया तथा कोतवाली से पहुंचे पुलिस बल ने 108 सेवा द्वारा हल्द्वानी भेजा। सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती अमित गिरी गोस्वामी पुत्र सुरेश गिरी गोस्वामी उम्र 21 वर्ष निवासी बंगाली कॉलोनी को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। जबकि 24 वर्षीय युवक अखिलेश पुत्र जगमोहन का आज मंगलवार की प्रातः हल्द्वानी के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।
वही दुर्घटना में घायल तीसरे युवक 27 वर्षीय पिंटू का हल्द्वानी के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।
पता चला है कि अमित गिरी गोस्वामी का जन्मदिन था वह अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन का केक लेने का रोड जा रहा था कि इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया। तथा जन्मदिन ही उसका अंतिम दिन साबित हुआ, जहां अमित समेत उसके मित्र अखिलेश की भी सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई।