विधायक ड्रा मोहन सिंह बिष्ट ने बिंदुखत्ता में पाँच सौ पंजीकृत श्रमिकों को बांटे कंबल और छाते

ख़बर शेयर करें 👉

लालकुआं। बिंदुखत्ता क्षेत्र के संजय नगर में बुधवार को श्रम विभाग के तत्वाधान में शिविर लगाकर संनिर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड तथा श्रम विभाग के अधिकारियों व विधायक ड्रा मोहन सिंह बिष्ट के नेतृत्व में 500 पंजीकरण निर्माण श्रमिकों को कंबल, छाता वितरण किए गए।

विधायक मोहन सिंह बिष्ट ने कहा कि श्रमिकों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए भाजपा सरकार की ओर से योजनाओं चलाई जा रही है। योजनाओं के तहत श्रमिकों को सशक्त बनाने के लिए सामान वितरित किया गया। उन्होंने श्रमिकों से कहा कि छूटे हुए श्रमिकों को जल्द विभाग द्वारा शिविर लगा कर समाना वितरण किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई, सब इंस्पेस्टर और हेड कॉन्स्टेबल रिश्वत लेते गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार गरीब तबके के लोगों का ध्यान रखने वाली सरकार है। जिसके चलते आज प्रदेश के हजारों असंगठित श्रमिकों को इस योजना के तहत विभिन्न लाभ दिया जा रहा है। आगे भी श्रमिकों को चिह्नित कर लाभ देने का सिलसिला जारी रहेगा। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि छुटे हुए श्रमिकों को भी जल्द योजनाओं को लाभ दिया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों असंगठित श्रमिकों ने कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। साथ ही कार्यक्रम में श्रम विभाग द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की भी जानकारी श्रमिकों को दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  आज का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

इस दौरान बिंदुखत्ता मंडल अध्यक्ष जगदीश पंत, मंडल महामंत्री रमेश कुनियाल, वन विकास निगम के निर्देशक कुंदन चुफाल,भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष बिंदुखत्ता मनीष बोरा, मंडल महामंत्री बलवंत खोलिया, प्रकाश आर्या, प्रकाश आर्या, ललित जोशी, सोनू पांडे, राजेंदर बिष्ट, हेमंत कुमार समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।