हल्द्वानी- यहां दोस्तों के साथ आग सेक रहे युवक को गोली लगने से मचा हड़कंप,…..पुलिस जांच में जुटी

ख़बर शेयर करें 👉

हल्द्वानी। टीपी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक युवक को गोली लगने की सूचना सामने आई है। यहां दोस्तों के साथ बैठकर आग सेक रहे एक ई-रिक्शा चालक युवक को अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी। वही खून निकलने पर युवक को गोली लगने का पता चला। वही आनन- फानन में उसे एसटीएच में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर शरीर में फंसी गोली को निकाल दिया है। फिलहाल चिकित्सकों की देखरेख में युवक का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस गोली चलाने वालों का पता लगाने में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के रामपुर रोड स्थित जीतपुर नेगी निवासी राजू 15 दिन पहले ही दिल्ली से घर लौटा था। यहां आकर वह ई-रिक्शा चलाने लगा। पुलिस के मुताबिक बुधवार की रात करीब 11 बजे राजू चाउमिन के ठेले के पास अपने तीन-चार दोस्तों के साथ बैठकर आग सेक रहा था। तभी अचानक उसे कमर के पास किसी तरह की तेज चुभन का एहसास हुआ और साथ ही एक आवाज भी सुनाई दी। कुछ ही सेकंड में जब राजू ने चुभन वाली जगह पर हाथ लगाया तो खून निकल रहा था। उसके दोस्तों ने परिजनों को इसकी सूचना दी और उसे लेकर एसटीएच पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  12 जून का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

चिकित्सकों का कहना है कि गोली दूर से चली है, ऐसे में पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि बीशू जीतपुर नेगी मकान में किराये पर रहता है। लेकिन गोली कहां से चलाई और किसने चलाई यह किसी ने नहीं देखा। उसक दौरान किसी के भागने या किसी वाहन से जाने की आवाज तक नहीं आयी।

यह भी पढ़ें 👉  12 जून का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

टीपीनगर चौकी प्रभारी सुशील जोशी का कहना है कि युवक के पीठ पर गोली लगी है, वह सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती है। उससे पूछताछ की तो वह भी स्पष्ट नहीं बता पा रहा है कि गोली कैसे लगी। आज पुलिस टीम के साथ उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया, लेकिन घटना के संबंध में कुछ ठोस सबूत नहीं मिल पाये। फिलहाल पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आयी है। पुलिस जांच में जुटी है।
पुलिस के मुताबिक युवक ने ससुराल पर आरोप लगाया है कि उसका ससुराल गाजियाबाद में है और पत्नी से विवाद चल रहा है और अपनी 2 साल बेटी को गाजियाबाद से हल्द्वानी ले आया है आरोप है कि ससुरालयों ने उसको गोली मारा है।