19 मार्च का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे…….!

ख़बर शेयर करें 👉

मंगलवार, 19 मार्च 2024
मेष राशि
आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलो में अच्छा रहने वाला है। आपकी तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। आप अपने धर्म को सही दिशा में लगाएंगे,जो भविष्य में आपको अच्छा लाभ देगा। पारिवारिक समस्याओं को लेकर  आपको कुछ चिंता तो रहेगी। आप उसे मिल बैठकर सुलझाएंगे। नौकरी में कार्यरत लोगों को कुछ जिम्मेदारी मिल सकती है। किसी नई प्रॉपर्टी की खरीदारी आप कर सकते हैं।

वृषभ राशि
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप अपने बिजनेस के काम को लेकर किसी यात्रा पर जा सकते हैं।  आपको धन संबंधित मामलों में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। संतान के करियर को लेकर आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आपके जीवनसाथी की कोई बात बुरी लग सकती है। आप अपने भविष्य का कोई लिए कोई प्लानिंग कर सकते हैं। आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपकी कुछ प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी। किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातको के लिए दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप अपनी अच्छी सोच का कार्य क्षेत्र में लाभ उठाएंगे। प्रतिस्पर्धा का भाव आपके मन में बना रहेगा। कहीं घूमने फिरने जाने की आप प्लानिंग कर सकते हैं। छोटे बच्चों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आपको अपने कामों के साथ-साथ अपने लिए भी समय निकालना होगा। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को  अपने साथी की सोच देखकर हैरानी होगी।

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। प्रॉपर्टी से संबंधित मामले आपके लिए बेहतर रहेंगे। आपको किसी जरूरी काम को लेकर अपने माता-पिता से सलामत मश्वरा लेना होगा। यदि कोई निवेश करने की तैयारी कर रहे हैं तो उसमें आप किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा अवश्य करें। आप  अपनी बुद्धि से बहुत काफी कुछ पा सकते हैं,लेकिन आप किसी से अहंकार भरी बातें ना करें। बिजनेस में आ रही समस्याओं को लेकर आप अपने भाइयों से बातचीत कर सकते हैं,जो आसानी से दूर होगी। विद्यार्थियों के प्रतियोगिता परिणाम आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  28 मार्च का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे…….!

सिंह राशि
आज का दिन आपके लिए सुख सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपको ग्रहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।  आप अपने लाइफ को पहले से बेहतर एंजॉय करेंगे और अपनी लाइफ स्टाइल में भी चेंज करेगे। कारोबार के कुछ काम यदि लंबे समय से रुके हुए थे तो वह पूरा होगा। अपनी किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा। यदि संतान आपसे किसी चीज को लेकर जिद करेगी, तो आप उसे पूरी अवश्य करें नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती है। आप मित्रों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे।

कन्या राशि
आज का दिन आपके लिए लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा। यदि आपने अपने किसी सहयोगी को बिना मांगे सलाह दी,तो वह आपकी बातों को अनदेखा करेंगे। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई लिखाई से भटक सकता है। किसी सरकारी योजना का  आपको पूरा लाभ मिलेगा। आप किसी काम को लेकर योजना बना सकते हैं। कारोबार कर रहे लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा। आपकी अपने किसी सहयोगी से मुलाकात होगी। आपको आज अपने बॉस से शाबाशी मिल सकती है।

तुला राशि
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। भाई व बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा। कुछ घरेलू समस्याएं आपके लिए नया तनाव लेकर आ सकती हैं। आप अपनी सेहत में ढील ना दे नहीं तो कोई पुरानी बीमारी नया मोड़ ले सकती है। आप अपने बच्चों के मन में चल रही बातों को जानने की कोशिश करें,नहीं तो वह किसी गलत काम की ओर अग्रसर हो सकते हैं। आप अपनी उन्नति के राह पर चलेंगे और भाई व बहनों को आपको पूरा साथ मिलेगा। आपको अपने किसी साथी से अपने मन की बात को कहने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: माँ पूर्णागिरि मेले का कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने की पूजा-अर्चना कर किया शुभारंभ

वृश्चिक राशि
आज का दिन आपके लिए एक के बाद एक खुशखबरी लेकर आने वाला है। आपकी कोई शारीरिक समस्या आपको लंबे समय से चल रही थी, तो वह  दूर होती दिख रही है। आपको एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। किसी सरकारी योजना का आपको पूरा लाभ मिलेगा। आप किसी को धन उधार देने से बचें नहीं तो धन वापस आने की संभावना बहुत कम है। राजनीति में हाथ आजमा रहे लोगों को किसी बड़े नेता से मिलने का मौका मिलेगा। आपको महिला मित्रों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

धनु राशि
आज का दिन प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए रोमानी रहेगा। वह साथी के साथ किसी लंबी ट्रैवलिंग पर जा सकते हैं। बिजनेस के मामले में  दिन मिला जुला रहेगा। आपकी कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। यदि आप किसी जरूरी काम को लेकर परेशान चल रहे हैं,परिजनों से सलाह मशवरा करें। आपको कार्यक्षेत्र में अपने काम पर फोकस करने की आवश्यकता है। यदि आपने दूसरों के काम पर ध्यान लगाया तो आपसे कामों में कोई गलती हो सकती है। आपको अपने प्रतिद्वंदियों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉  28 मार्च का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे…….!

मकर राशि
आज का दिन सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आप किसी नए काम के लिए सोच विचार कर सकते हैं। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से आपको बहुत ही तोल मोल कर बोलना होगा नहीं तो लड़ाई झगड़े की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आप अपने किसी मित्र की शारीरिक समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे। आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा लेकिन आप कार्यक्षेत्र में किसी की कही सुनी बातों में ना आए।

कुंभ राशि
आज आप किसी वाद विवाद में न पड़ें तो बेहतर रहेगा। यदि आपने किसी मेलजोल वाले व्यक्ति से लेनदेन किया,तो इससे आपके आपसी रिश्ते खराब हो सकते हैं। किसी काम के समय से पूरा न होने के कारण आपका मन परेशान रहेगा। आपको वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा। आपका बिजनेस की कोई डील फाइनल होते-होते रह सकती है। आप अपने पारिवारिक समस्याओं को मिल बैठकर सुलझाएं तो आपके लिए अच्छा रहेगा।

मीन राशि
आज का दिन आपके लिए उलझन लेकर आने वाला है। आप अपने लंबे समय से रुके हुए कामों को का पूरा करने में व्यस्त रहेंगे जिस कारण आप परिवार के सदस्यों को समय नहीं दे पाएंगे। आप काम को करने में जल्दबाजी न दिखाएं और आप संतान के विवाह से संबंधित कोई निर्णय जल्दबाजी में ले सकते हैं। आपके माता-पिता यदि आपको किसी काम को लेकर सलाह दें तो आपको उसे पर चलना बेहतर रहेगा। आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं।