लालकुआं: बिंदुखत्ता निवासी युवक घर में कर रहा था शराब का धंधा, भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें 👉

लालकुआं। कोतवाली पुलिस द्वारा बिंदुखत्ता चौकी क्षेत्र के रावतनगर द्वितीय में छापेमारी कर एक शराब तस्कर को भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय पेश करने कि कार्रवाई की गई है।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि बिंदुखत्ता चौकी क्षेत्र के रावतनगर द्वितीय स्थित एक घर पर चोरी छिपे शराब की बिक्री हो रही है जिसके बाद पुलिस टीम ने उक्त स्थान पर छापेमारी की तो घर पर मौजूद एक व्यक्ति पुलिस टीम को देख भागने लगा जिसे मौजूद पुलिस के जवानों ने पकड़ लिया। पुछताछ मेंं आरोपी ने अपना नाम नारायण सिंह रौतेला पुत्र स्व.महेन्द्र सिंह रोतेला निवासी रावतनगर द्वितीय थाना लालकुआं का बताया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: कैंची धाम मेले को लेकर 14 व 15 को रहेगा यातायात डायवर्ट, देखें रूट……

पुलिस द्वारा उक्त घर की जांच कि गई तो उसके पास से 8 बोतल मैकडॉवेल रम, 7 बोतल मैकडॉवेल व्हिस्की,40 अध्धे मैकडॉवेल व्हिस्की,40 पव्वे मैकडॉवेल व्हिस्की शराब बरामद हुई साथ पुलिस को उक्त व्यक्ति के पास से 1220 नगदी भी मिली है वही पकड़ी गई शराब की अनुमानित कीमत करीब 20 हजार रुपए बताई जा रही है इधर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है ।

यह भी पढ़ें 👉  12 जून का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

पुलिस टीम में
कांस्टेबल कमल बिष्ट, चन्द्रशेखर मल्होत्रा, आनंदपुरी, महिला कांस्टेबल माया बिष्ट मौजूद रही।