नैनीताल: यहां रिजार्ट में ल‌ड़कियां नचाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, युवक का फूटा सिर

ख़बर शेयर करें 👉

नैनीताल। क्रिसमस पार्टी के दौरान बीती रात भुजियाघाट स्थित एक रिजार्ट में जमकर हंगामा हुआ। युवतियों के डांस को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक युवक का सिर फूट गया। इस बीच कई राउण्ड फायरिंग की भी सूचना है। हंगामे के दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समेत तीन लड़कियां हंगामे के दौरान फंसी रही।

सोमवार देर शाम भुजियाघाट के रिजॉट में क्रिसमस की पार्टी का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में हरियाणा के गायक अजय हुड्डा भी कार्यक्रम में आमंत्रित था। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम देखने के लिए कुछ स्थानीय युवक भी वहां पहुंच गए। कार्यक्रम में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी अपने साथियों के साथ पहुंची थी। आरोप है कि कार्यक्रम में पहुंच स्थानीय युवकों ने छात्रसंघ अध्यक्ष के साथ गई एक युवती से छेड़छाड़ कर दी जिसका विरोध किया तो वह भडक़ गए और दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में एक युवक का सिर फूट गया जिसे बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई राउण्ड फायरिंग की भी बात कही जा रही है। सूचना मिलते ही ज्योलीकोट चौकी प्रभारी अविनाश मौर्य भी मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्षों को शांत कराया।

यह भी पढ़ें 👉  12 जून का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

पुलिस ने बताया कि छात्र संघ चुनाव को लेकर दो गुटों में मारपीट हुई है। फायरिंग की बात निराधार है। बताया जा रहा है कार्यक्रम में रशियन लड़कियां नचाई जा रही थी जिसका स्थानीय युवकों ने विरोध किया तो हंगामा खड़ा हो गया। वहीं पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष का कहना है कि वह क्रिसमस पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर अतिथि पहुंची थी और कार्यक्रम में पहुंचे स्थानीय युवकों ने लड़कियों के साथ अभद्रता कर दी। उनके साथ मारपीट हुई जिसमें वह भी घायल हुई हैं।
एसएसपी प्रहलाद मीणा ने बताया कि मामले में नामजद तहरीर आई है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे की फटेज खंगाली जा रही है। एसएसपी का कहना है कि रिसोर्ज स्वामी बता रहे हैं कि उपजिलाधिकारी की परमिशन लेकर कार्यक्रम कराया गया था, उन्होंने कहा कि थर्टीफस्ट में इस तरह के कार्यक्रम जहां होंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।