नैनीताल: यहां देर रात हादसा; नेशनल हाईवे पर पर्यटकों की पलटी कार, एक की मौत, 6 लोग घायल

ख़बर शेयर करें 👉

नैनीताल। जिले में हल्द्वानी अल्मोड़ा नेशनल हाईवे पर एक कार पलट गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. 6 लोग घायल हुए हैं. हादसे कारण कार का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है. कार में सवार लोग दिल्ली से रानीखेत घूमने जा रहे थे।

सड़क हादसा नैनीताल जिले के भवाली–गरमपानी–अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. मंगलवार रात हल्द्वानी से रानीखेत को जा रही एक कार के ब्रेक फेल हो गए. ब्रेक फेल होने से ड्राइवर कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा. कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. इस सड़क हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. छह लोग घायल हुए हैं. गनीमत रही कि कार सड़क पर ही पलट गई. अगर कार खाई में गिरती तो जानमाल का बड़ा नुकसान हो जाता।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: युवाओं के लिए खुशखबरी, इस जिले में लगेगा रोजगार मेला, 1500 से ज्यादा होंगी भर्तियां

हादसे की सूचना मिलते ही खैरना चौकी पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे में 37 वर्षीय दिल्ली निवासी लक्ष्मण सिंह को अचेत अवस्था में स्थानीय लोगों की मदद से गरमपानी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. डॉक्टर ने लक्ष्मण सिंह को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद : बिंदुखत्ता में सांप के काटने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

हादसे में सितारगंज निवासी वाहन चालक 47 वर्षीय त्रिलोक सिंह, उनकी 35 वर्षीय पत्नी उमा बिष्ट, 16 वर्षीय पुत्र श्रेष्ठ, 13 वर्षीय पुत्र त्रिलोक, 30 वर्षीय निशा सिंह और 6 वर्षीय नियान सिंह बाल-बाल बच गए. ये लोग घायल हुए हैं. जानकारी के अनुसार सभी लोग दिल्ली में व्यापार करते हैं. परिवार सहित दिल्ली से रानीखेत घूमने के लिए जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ है. हादसे का कारण कार का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है।