नैनीताल: यहां जंगल में मां-बेटे का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, जांच पड़ताल शुरू

ख़बर शेयर करें 👉

नैनीताल। जिले के रामनगर से सनसनीखेज मामला सामने आया है. रामनगर के पीरुमदारा क्षेत्र के जंगल में मां-बेटे की लाश मिली है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को रामनगर विकासखंड क्षेत्र के पीरुमदारा इलाके में उस समय सनसनी फैल गई, जब लोगों को जंगल में मां-बेटे का शव मिलने सी सूचना मिली. घटना स्थल पर लोगों की भीड़ गई. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रामनगर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: युवाओं के लिए खुशखबरी, इस जिले में लगेगा रोजगार मेला, 1500 से ज्यादा होंगी भर्तियां

रामनगर कोतवाली के कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि रामनगर के ग्राम नया झिरना पीरूमदारा निवासी 65 वर्षीय नंदा देवी और उसके 42 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र सिंह रावत का घर के पास ही जंगल में शव मिला है. बताया जा रहा है कि सुरेंद्र सिंह रावत का मानसिक स्थिति सही नहीं थी. प्रथम दृष्यता मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन अभी स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां हाइवे खोलने में जुटे मजदूरों पर अचानक भरभराकर गिरे बोल्डर, भागकर कर जान बचाई

पुलिस ने बताया कि वैसे दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. उसी के आधार पर आगे की जांच की जाएगी।