नैनीताल: यहां टोल टैक्स पर कर्मियों ने हल्द्वानी के युवक से की मारपीट, युवक गंभीर घायल……देखें वीडियो

ख़बर शेयर करें 👉

नैनीताल। यहां तल्लीताल स्थित टोल टैक्स पर हल्द्वानी के ठेकेदार के भाई और टोल टैक्स कर्मियों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया जिससे दोनों पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिससे उपचार के लिए अस्पताल पहुँचाया गया। पुलिस ने युवक के भाई की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के रहने वाले ठेकेदार रऊफ अली ने रविवार को तल्लीताल थाने में तहरीर देकर कहा कि वह सरकारी ठेकेदार हैं, तथा उसका पिछले तीन वर्ष से बीडी पाण्डे अस्पताल व आस-पास में कई जगहों पर काम चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  आज का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

रऊफ ने बताया कि उसका भाई मोहम्मद शाजी 4-5 लेवरो के साथ आज हल्द्वानी से नैनीताल की ओर आ रहा था। नैनीताल टोल टैक्स पर टोल के पैसे देते समय टोल टैक्स कर्मियों द्वारा उसके साथ गालीगलौज की गई, जिसका शाजी ने विरोध किया, तो टोल कर्मियों अर्जुन, दयाल, तारा, व विजय ने शाजी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, और जान से मारने की धमकी देने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने 526 पदों पर निकाली भर्ती इस दिन से करें आवेदन

इधर थानाध्यक्ष मल्लीताल ने बताया कि रऊफ की तहरीर के आधार पर चार लोगों के विरुद्ध संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही हैं।