हल्द्वानी: यहां धारदार हथियार से युवक के बेरहमी से हत्या, परिजनों में मचा कोहराम,…..आरोपी फरार

ख़बर शेयर करें 👉

हल्द्वानी। रामपुर रोड पर कत्था फैक्ट्री के पास एक युवक की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या हो गई जो अपने पिता का ठेला संभाल रहा था, हत्या करने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

जानकारी अनुसार, रविवार देर शाम 6:30 बजे करीब टीपी नगर चौकी क्षेत्र में रामपुर रोड पर कत्था फैक्ट्री के पास जब युवक पिता के ठेले पर बैठा हुआ था तभी कुछ अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से भाग फरार हो गए, आनन-फानन में युवक को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: धामी सरकार ने सार्वजनिक की यूसीसी रिपोर्ट, चार भाग में हुई जारी, देखें एक क्लिक में....

हत्या की सूचना पर एसपी सिटी हरबंस सिंह, सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धौनी, कोतवाल हरेंद्र चौधरी और टीपी नगर चौकी प्रभारी सुशील जोशी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस हत्या करने वाले अज्ञात हमलावर की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां पति की हत्या में पत्नी समेत तीन को आजीवन कारावास की सजा

युवक की पहचान 32 वर्षीय अमित कश्यप पुत्र सुमेर कश्यप निवासी गौशाला कत्था फैक्ट्री रामपुर रोड हल्द्वानी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अमित एशियन पेंट के गोदाम में काम करता था, वह रविवार देर शाम कत्था फैक्ट्री के पास पिता के ठेले पर बैठा था, इस दौरान पिता कहीं गए थे वह वापस लौटे तो उनको घटना का पता चला।