हल्द्वानी: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 20 लाख की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें 👉

हल्द्वानी। काठगोदाम थाना पुलिस और एसओजी टीम ने 20 लाख की 115 ग्राम स्मैक के साथ दो तस्करों को एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर उन्हें न्यायालय में पेश किया है।

मामले का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने बताया की काठगोदाम थाना पुलिस व एसओजी टीम गौलापार के कुवारपुर चौराहे के समीप शांति व्यवस्था कायम रखने और मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए बीती शाम क्षेत्र में गश्त की जा रही थी। इस बीच कुंवरपुर चौराहे की ओर एक मोटर साइकिल से दो युवक आते दिखाई दिए। जो पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगे। शक होने पर पुलिस ने उन्हें पकड़ते हुए वाहन के कागजात मांगे तो वाहन चालक ने कागजात दिखाने से इंकार कर दिया। शक के आधार पर पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 114.90 ग्राम स्मैक के साथ ही एक 315 बोर का तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: कैंची धाम मेले को लेकर 14 व 15 को रहेगा यातायात डायवर्ट, देखें रूट……

पकड़ी गई स्मैक की की कीमत करीब 20 लख रुपए के आसपास बताई जा रही है। पूछताछ में तस्कर ने अपना नाम शावेज़ उर्फ समीर दूसरे तस्कर ने अपना नाम सलीम निवासी कसाई मोहल्ला दरऊ थाना किच्छा बताया। तस्करों ने पुलिस को यह भी बताया कि वह उक्त स्मैक दरऊ में रहने वाले फरमुद नामक व्यक्ति से सस्ते दामों में लेकर आए है और उसे महंगे दामों में बेचने के लिए हल्द्वानी आए है। तस्करों ने पुलिस को यह भी बताया कि वह इससे पूर्व में भी यहां स्मैक बेचने के लिए आए थे तो नशेडिय़ों ने उनसे स्मैक छीन ली थी। एसएसपी ने बताया तस्कर जिस व्यक्ति से स्मैक खरीद कर लाए हैं पुलिस उसे भी जल्द गिरफ्तार करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  12 जून का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

पुलिस टीम में थाना प्रभारी प्रमोद पाठक, एस आई मनोज कुमार, दिनेश सिंह राणा, हेड कांस्टेबल त्रिलोक सिंह, अनिल गिरी, कुंदन कठायत कांस्टेबल चंद्र सामंत आदि शामिल थे।