हल्द्वानी: यहां संरक्षण गृह की दो महिलाएं बाहर ले जाकर बालिका से करवाती थीं गंदा काम,….मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें 👉

हल्द्वानी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां बाल संप्रेक्षण गृह की दो महिला कर्मचारी पर सर्वेक्षण गृह में रह रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म करवाने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि महिला कर्मचारियों द्वारा किशोरी को बाहर ले जाती थी। पूरे मामले में बाल कल्याण समिति के सदस्य रविंद्र रौतेला के तहरीर पर हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने बाल संप्रेक्षण गृह हल्द्वानी के दो महिला कर्मचारियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

बाल कल्याण समिति के सदस्य रविंद्र रौतेला ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि महिला कर्मचारी दीपा और गंगा संप्रेक्षण गृह में रह रही एक किशोरी को बाहर लेकर जाती थी और उसके साथ दुष्कर्म होता था। हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने दोनों महिला कर्मचारियों को विरुद्ध शुक्रवार देर रात दुष्कर्म और पोक्सो सहित विभिन्न गंभीर धारा में प्राथमिकता दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यहां स्पा सेंटरों में छापेमारी, कईयों में मिली खामियां, इन तीनों पर हुई कार्यवाई

बताया जा रहा है कि बाल कल्याण समिति के लोगों ने पीडित किशोरी से इस मामले में बातचीत की थी जहां किशोरी द्वारा अपने साथ हुई घटना को बताया गया आरोप सही पाए जाने पर समिति के लोग दंग रह गए एसपी सिटी हरबंस सिंह ने कहा है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है महिला आरोपियों के खिलाफ धारा 323/228/376 सहित पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में नाम दर्ज मुकदमा दर्ज किया गया है।