उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने इस भर्ती का निकाला विज्ञापन,….ऐसे करें आवेदन

ख़बर शेयर करें 👉

उत्तराखंड लोकसेवा आयोग द्वारा खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग, उत्तराखण्ड के अन्तर्गत औषधि निरीक्षक (ग्रेड-2) समूह ‘ग’ के पदों पर सीधी भर्ती निकाली गई है। इच्छुक युवा आयोग की वेबसाइट पर जाकर 16 सितम्बर, 2023 से दिनांक 06 अक्टूबर, 2023 तक आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन का कोई अन्य तरीका / माध्यम स्वीकार नहीं किया जाएगा।मिली जानकारी के अनुसार आयोग ने ये भर्ती औषधि निरीक्षक (ग्रेड-2) समूह ‘ग’ के 19 रिक्त पदों पर निकाली है। अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते है तो बता दें कि नए उपयोगकर्ताओं को यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर ओटीआर (एक बार पंजीकरण) के माध्यम से खुद को पंजीकृत करना होगा और फिर पद के लिए आवेदन करना होगा। जिन उम्मीदवारों ने पहले ही पंजीकरण करा लिया है, उन्हें अपने यूजर आईडी और पासवर्ड के साथ लॉग इन करना चाहिए और संबंधित पद के लिए आवेदन करना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां दो नाबालिक बहनों के साथ विशेष समुदाय के लड़कों ने होटल में किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

प्रमुख तिथियां

विज्ञापन प्रकाशन एवं ऑनलाइन आवेदन प्रारम्भ होने की तिथि: 16 सितम्बर, 2023
ऑनलाइन आवेदन किय जाने की अंतिम तिथि: 06 अक्टूबर, 2023 (रात्रि 11:59:59 बजे तक)नोट- इन पदों के लि इच्छुक / पात्र अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन करने से पूर्व आयोग की वेबसाइट https://psc.uk.gov.in/ पर प्रसारित विस्तृत विज्ञापन में वर्णित समस्त शर्तों / निर्देशों का भली-भांति अवलोकन कर लें।