युवाओं के लिए काम की खबर, उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इन भर्ती परीक्षाओं को लेकर जारी की बड़ी अपडेट

ख़बर शेयर करें 👉

Uksssc Update: उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से युवाओं के लिए काम की खबर है। बताया जा रहा है कि विभिन्न विभागों के स्नातक स्तरीय अर्हता के 229 पदों पर सीधी भर्ती को लेकर बड़ा अपडेट आ रहा है। वहीं व्यायाम प्रशिक्षक भर्ती को लेकर भी अपडेट आया है। इसके एडमिट कार्ड जारी होने वाले है।

मिली जानकारी के अनुसार विभिन्न विभागों के स्नातक स्तरीय अर्हता के 229 पदों पर क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रान्तीय रक्षक दल अधिकारी (पदकोड-131/834/49/2023) के 33 रिक्त पदों के ऊर्ध्व एवं क्षैतिज आरक्षण में संशोधन किया गया है। नई लिस्ट जारी की गई है। उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट पर https://sssc.uk.gov.in/ अपडेट चेक कर सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: सुशीला तिवारी हॉस्पिटल की इमरजेंसी के शौचालय में मिला मृत भ्रूण, मचा हड़कंप

वहीं बताया जा रहा है कि युवा कल्याण एवं प्रान्तीय रक्षक दल विभाग एवं डॉ० आर० एस० टोलिया, उत्तराखण्ड प्रशासन अकादमी, नैनीताल के अंतर्गत व्यायाम प्रशिक्षक के कुल 60 रिक्त पदों हेतु प्रस्तावित लिखित प्रतियोगी परीक्षा की तिथि के संबंध में आदेश जारी किया गया है। जिसमें लिखा है कि व्यायाम प्रशिक्षक के कुल 60_रिक्त पदों हेतु लिखित प्रतियोगी परीक्षा की निर्धारित तिथि 10 मार्च, 2024 को पूर्वाह्न 11:00 बजे से अपराह्न 01:00 बजे तक राज्य के देहरादून शहर स्थित परीक्षा केन्द्रों में निर्धारित की जाती है। उक्त पदों की लिखित प्रतियोगी परीक्षा हेतु अभ्यर्थी अपने प्रवेश-पत्र दिनाक 05.03.2024 से आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in से डॉउनलोड कर सकते हैं।