उत्तराखंड से इस शहर के लिए शुरू हुई सीधी फ्लाइट, ये रहा शेड्यूल…

ख़बर शेयर करें 👉

उत्तराखंड से देहरादून-बंगलूरू के बीच विस्तारा की सीधी फ्लाइट शुरू हो गई है। अब देहरादून से बंगलुरू सीधे फ्लाइट से जाया जा सकेगा। इसका शेड्यूल जारी किया गया है। पहले दिन गए 112 यात्री और आए 180 यात्री, देहरादून-बंगलूरू हवाई रूट पर इंडिगो पहले से ही अपनी फ्लाइट संचालित कर रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून से बेंगलुरु के लिए फ्लाइट सप्ताह में सात दिन संचालित होगी। बेंगलुरु से सुबह 11.20 बजे उड़ान भर कर यह उड़ान दोपहर 2:20 बजे देहरादून एयरपोर्ट पहुंचेगी। उसके बाद दोपहर 2:55 पर देहरादून एयरपोर्ट से उड़ान भरकर शाम 5:50 पर बेंगलुरु पहुंचेगी। इसके बाद अब बंगलूरू के लिए इंडिगो और विस्तारा की दो उड़ानें हो गई हैं, जिससे हवाई यात्रियों को इस हवाई रूट पर सफर करने के लिए दो विकल्प मौजूद हो गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: माँ पूर्णागिरि मेले का कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने की पूजा-अर्चना कर किया शुभारंभ

बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार को यह फ्लाइट अपने निर्धारित समय 2:20 बजे के स्थान पर करीब एक घंटा विलंब से साढ़े तीन बजे एयरपोर्ट पर 180 यात्रियों को लेकर लैंड हुई। इसके बाद एयरपोर्ट से यह उड़ान तीन बजे के स्थान पर शाम करीब साढे़ चार बजे वापस 112 यात्रियों को लेकर बंगलूरू के लिए रवाना हुई। इस फ्लाइट के शुरू होने से विस्तारा की देहरादून एयरपोर्ट पर दिल्ली, मुंबई और बंगलूरू की तीन उड़ान सेवा हो गई हैं।