उत्तराखंड : शिक्षक दिवस पर यहां नर्सिंग कॉलेज की प्रवक्ता ने की आत्महत्या, घर में फंदे से लटका मिला शव

ख़बर शेयर करें 👉

हरिद्वार। रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक नर्सिंग कॉलेज की प्रवक्ता व भेल कर्मचारी की पत्नी का शव घर में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार, मंगलवार को पूजा सैनी 30 वर्ष पत्नी गौरव सैनी निवासी सेक्टर-2 रानीपुर ने अपने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकी मिली। पति बेटी को स्कूल छोड़ने के लिए गया हुआ था। जब वापस आया तो पत्नी को फंदे पर लटकी देख आनन-फानन में उसे फंदे से नीचे उतारा। उसके बाद मुख्य चिकित्सालय बीएचईएल में ले गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: कैंची धाम मेले को लेकर 14 व 15 को रहेगा यातायात डायवर्ट, देखें रूट……

अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया। पुलिस के मुताबिक, करीब 10 साल पहले दोनों की शादी हुई थी। दोनों की एक बेटी है। पूजा रानीपुर झाल स्थित भूमानंद नर्सिंग कॉलेज में प्रवक्ता के पद पर कार्यरत थी, जबकि गौरव भेल में कार्यरत है। दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद वह मायके चली गई थी। चार दिन पहले ही समझौते के बाद पति के पास वापस आई थी। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के सौंप दिया गया है। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पति-पत्नी में कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। संभवत: गृह क्लेश के चलते आत्महत्या की है।

यह भी पढ़ें 👉  12 जून का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

शिक्षक दिवस पर शिक्षिका के आत्महत्या कर लेने की खबर सुनते ही हर कोई सन्न रह गया। विवाहिता के परिवार में कोहराम मच गया। मासूम बच्ची बेटी भी मां के दुनिया छोड़कर चले जाने से सदमे में है। यह सूचना कॉलेज में पहुंची तो साथी शिक्षकों में भी दुख की लहर दौड़ गई। छात्राएं भी ये सूचना मिलते ही परेशान हो उठीं। जिसने भी इस बात को सुना वह दुखी हो गया।