Uttarakhand : कांग्रेस ने जिसे बनाया था अपना स्टार प्रचारक, वही हो गए बीजेपी में शामिल

ख़बर शेयर करें 👉

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इन दिनों नेताओं की सियासी दलों में भगदड़ मची हुई है। बीते कुछ महीनों में कांग्रेस से ही दर्जनभर से ज्यादा नेता भाजपा और दूसरे दलों में शामिल हो चुके हैं। इसी क्रम में आज उत्तराखंड की राजनीति के बड़े नेता दिनेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हो गए।

दिनेश अग्रवाल उत्तराखंड की कई कांग्रेस सरकारों में कैबिनेट मंत्री रहे हैं। बतादें कि दिनेश अग्रवाल का कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नाम डाला था। लेकिन आज दिनेश अग्रवाल ने अपने समर्थकों को लेकर भाजपा का दामन थाम लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: तीर्थयात्रा से लौट रहे लोगों के वाहन की ट्रक से भिड़ंत, 11 घायल, एक गंभीर घायल

उत्तराखंड भाजपा मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दिनेश अग्रवाल और उनके समर्थकों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। इस मौके पर हरिद्वार लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश की पुष्कर सिंह धामी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, प्रेमचद्र अग्रवाल, पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक और विधायक मौजूद रहे। भट्ट ने पार्टी में शामिल हुए नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

यह भी पढ़ें 👉  22 मई का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे…….!

गौरतलब है कि दिनेश अग्रवाल प्रदेश की एनडी तिवारी और हरीश रावत सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। हाल में कांग्रेस द्वारा जारी स्टार प्रचारकों की सूची में भी उन्हें स्थान दिया गया था। हांलांकि, सूची जारी होने के एक दिन बाद शनिवार को उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।