Graphic Era Dehradun के स्टूडेंट चरस तस्करी में गिरफ्तार, कॉलेज में होनी थी सप्लाई

ख़बर शेयर करें 👉

हरिद्वार पुलिस ने देहरादून के बडे कॉलेज Graphic Era University Dehradun के दो छात्रों सहित तीन युवकों को चरस तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है।
इनमें से दो BBA और BCA कर रहे हैं तो एक का हाल ही में मर्चेंट नेवी में चयन हुआ था और कॉल लेटर का इंतजार कर रहा था। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ये चरस कॉलेज में सप्लाई की जानी थी। तीनों कार में चरस लेकर जा रहे थे तभी श्यामपुर थाना प्रभारी नितेश शर्मा की अगुवाई में पुलिस ने इन्हें दबोच लिया।

पुलिस के मुताबिक, चरस तस्करी के आई 20 कार का प्रयोग किया गया। जिसमें अर्जुन मनारिया पुत्र पुष्पेन्द्र कुमार निवासी H.N. 02 छोटा भारूवाला देहरादून, तरूण बिष्ट S/O मदन बिष्ट निवासी शक्ति फार्म, सितारंगज उधमसिंहनगर और अक्षत रावत पुत्र गोपाल रावत निवासी दुर्गा बिहार, विकासनगर देहरादून को गिरफ्तार किया गया। इसमें अर्जुन मनारिया का हाल ही में मर्चेंट नेवी में चयन हुआ था जबकि तरुण बिष्ट Graphic Era Dehradun से बीसीए और अक्षत रावत बीबीए कर रहा था। तीनों खुद भी नशे के आदी हैं और पहली बार नशा तस्करी कर ले जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  12 जून का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

पुलिस ने बताया कि पांच जनवरी को थाना श्यामपुर में गठित अलग-अलग चैकिंग टीमों द्वारा विभिन्न स्थानो पर चैकिग की जा रही थी। चौकी चण्डीघाट पर चैकिंग के दौरान नजीबाबाद की तरफ से हरिद्वार की ओर आ रही एक सफेद रंग की I20 कार अचानक चिला की तरफ भागने लगी। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए चौकी से थोड़ी ही दूरी पर चीला रोड पर स्लाईडिंग बैरियर गाडी के आगे लगा दिए जिस कारण कार चालक को मजबूरन कार रोकनी पड़ी।
संदेह के आधार पर कार की तलाशी लेने पर उक्त कार चालक सहित 03 कार सवार मौजूद थे एवं 01 कि0ग्रा0 चरस बरामद हुई। पूछताछ पर पता चला कि तीनों तस्कर इस चरस को हल्द्वानी से खरीदकर लाए थे और ग्राफिक एरा कालेज देहरादून के स्टूडेस को बेचने जा रहे थे।