लालकुआं: बिन्दुखत्ता जा रहे युवक की बाइक अनियंत्रित होकर दीवार से टकराई, गंभीर घायल

ख़बर शेयर करें 👉

लालकुआं। बिन्दुखत्ता के काररोड स्थित शहीद स्मारक के पास अनियंत्रित बाइक की सेचुरी पेपर मिल की दीवार में जोरदार टक्कर हो गई, हादसे में बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोग उसे इलाज के लिए लालकुआं के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर लाये जहां चिकित्सकों ने गम्भीर हालत देख युवक को हल्द्वानी उपचार के लिए भेज दिया। फिलहाल युवक की हालत गम्भीर बताई जा रही है।

जानकारी के आनुसार, हाथीखाना निवासी 25 वर्षीय युवक नूर मोहम्मद अपने निजी काम से बाइक से बिन्दुखत्ता काररोड जा रहा था तभी शहीद स्मारक के पास पहुंचते ही उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सेचुरी पेपर मिल की दीवार से टकरा गई, बाइक के दीवार से टकराने पर बाइक सावर नूर मोहम्मद गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना आज शनिवार दो बजे के आसपास की है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की उच्चस्तरीय बैठक, चारधाम यात्रा को लेकर दिए ये निर्देश

स्थानीय लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए लालकुआं के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने गम्भीर हालत में उसका उपचार किया, वहीं युवक की हालत में कोई सुधार ना होते देख चिकित्सकों ने उसे उपचार के लिए हल्द्वानी रेफर कर दिया। फिलहाल युवक की हालत गम्भीर बताई जा रही है। इस घटना में युवक की बाइक भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।