लालकुआं: काेचिंग पढ़कर घर को जा रहे छात्र पर अज्ञात युवकों ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती, जांच में जुटी पुलिस….

ख़बर शेयर करें 👉

लालकुआं। काेचिंग पढ़कर घर को जा रहे छात्र पर अज्ञात युवकों ने धारदार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। स्वजनों द्वारा छात्र का हल्द्वानी अस्पताल में उपचार कराया गया। इधर छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सोमवार की देर सांय को हल्दूचौड़ के गोपीपुरम निवासी, हल्दूचौड़ व्यापार मंडल के अध्यक्ष खीम सिंह बिष्ट का 12वीं में पढ़ने वाला पुत्र हर्षित बिष्ट शिवालिक पुरम से ट्यूशन पढ़कर घर को जा रहा था। जैसे ही वह हाईवे को पार कर जंगल रेलवे लाइन व हाईवे के बीच के जंगल में पहुंचा तो वहां पहले से ही घात लगाए चार नकाबपोश युवकों ने उसे घेर लिया और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिससे हर्षित घायल होकर जमीन में गिर गया। घर पहुंचने में देर होने पर खीम सिंह बिष्ट उसे ढूंढने गए तो वह रास्ते में गिरा हुआ मिला। जिसपर स्वजनों द्वारा छात्र का उपचार कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: इस जिले में दरोगा और इंस्पेक्टर के बंपर ट्रांसफर, देखें लिस्ट…..

जिसके बाद मंगलवार दोपहर को हल्दूचौड़ चौकी पहुंचे दर्जनों ग्रामीणों व व्यापारियों ने पुलिस से आरोपियों को पकड़ने की मांग की। उनका कहना था कि ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह की घटनाओं से ग्रामीणों में डर का माहौल है। पुलिस ने छात्र के पिता खीम सिंह की तहरीर पर कार्यवाही शुरू कर दी है। चौकी इंचार्ज सोमेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।