नैनीताल : यहां वोट डालने जा रहे डॉक्टर की कार गहरी खाई में गिरी, दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर करें 👉

नैनीताल। जिले के भवाली से दुखद खबर सामने आ रही है यहां एक कर अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से एक चिकित्सक की दर्दनाक मौत हो गई घटना मल्ला रामगढ़ के गागर के पास की बताई जाती है शुक्रवार की दोपहर एक कार के खाई में गिरने से रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधिकारी डॉ. गौरव कांडपाल की मौके पर ही मौत हो गई। वही डॉ. कांडपाल रामगढ़ से वापस हल्द्वानी वोट डालने के लिए जा रहे थे। गागर के पास कार के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अचेत अवस्था में भवाली सीएचसी में लाया गया। जहां डॉ. रमेश ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी है। घटना के बाद से रामगढ़ सीएचसी और स्वास्थ्य विभाग में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: गौला-नंधौर नदी में खनन को लेकर आया नया आदेश, देखें……

डा. काण्डपाल की मृत्यु पर मोर्चरी में पहुचकर अपर जिलाधिकारी पीआर चैहान ने इस दुख की घडी में परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। डा. गौरव काण्डपाल की पत्नी डा. प्रियंका काण्डपाल कालाढूगी सीएचसी में चिकित्सक के पद पर तैनात हैं तथा उनके दो बच्चे जो कक्षा 10 व कक्षा 5 में पढ़ते हैं। वहीं उनके निधन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी शोक की लहर है।