Uttarakhand: यहां बोर्ड परीक्षा देने गई छात्रा के साथ युवकों ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज

ख़बर शेयर करें 👉

काशीपुर। उत्तराखंड जनपद उधमसिंह नगर के काशीपुर से दिल को झंकझोर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की यहां कुछ युवकों ने दसवीं की परीक्षा देने जा रही नाबालिक को अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी फरार बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, आईटीआई थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई की उसकी नाबालिग बेटी के साथ कुछ युवकों द्वारा दुष्कर्म किया गया है। शिकायत में व्यक्ति ने बताया की बीते 4 मार्च को उसकी बेटी 10वी की परीक्षा देने के लिए काशीपुर स्थित कॉलेज निकली थी लेकिन उनको स्कूल से फोन आया की उनकी बेटी परीक्षा देने नही पहुंची स्कूल द्वारा छात्रा को परीक्षा देने के लिए कॉलेज भेजने के लिए कहा गया।

यह भी पढ़ें 👉  27 मार्च का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे…….!

स्कूल के इस फोन के बाद परिवार में कोहराम मच गया बेटी अगर परीक्षा देने नहीं गई तो फिर कहां गई। इसके बाद परिवार वाले लड़की की तलाश में जुट गए। जब परिवार वाले लड़की की तलाश कर रहे थे इसी दौरान उन्ही के किसी परिचित ने बताया कि कॉलेज के पास से अंकित नाम का युवक उसे अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठाकर ले गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: माँ पूर्णागिरि मेले का कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने की पूजा-अर्चना कर किया शुभारंभ

सूचना मिलने के बाद लड़की के घर वालों ने युवक के परिवार वालों को फोन लगाया लेकिन वहां से कोई भी सकारात्मक जवाब नहीं मिला। जिस पर लड़की के परिवार वाले घबरा गए। लेकिन कुछ घंटे बाद ही लड़की घर पर पहुंच गई। घर पर पहुंचने के बाद किशोरी न आपबीती बताते हुए कहा कि अंकित उसे एक कमरे में ले गया और घंटे तक उसके साथ हैवानों की तरह दुष्कर्म करता रहा। जिसके बाद युवक उसे बाइक में बैठाकर रोडवेज स्टेशन छोड़ गए। उसकी अश्लील फोटो भी खींची गई। चेतावनी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर देगा।
कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी अभय सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।