रुद्रपुर : यहां जंगल में मिला युवक का खून से लथपथ शव, हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

ख़बर शेयर करें 👉

रुद्रपुर। उधमसिह जनपद के रुद्रपुर में यूपी के एक युवक का शव नेशनल हाईवे से 100 मीटर अंदर जंगल से बरामद हुआ है। घटनास्थल से कुछ दूरी पर बेसबॉल की टूटी स्टिक भी मिली है। घटनास्थल से मृतक का मोबाइल और बाइक बरामद नहीं हुई है। वही आनन फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस एक संदिग्ध युवक से पूछताछ कर रही है।

यूपी के सुभाषनगर डिबडिबा थाना बिलासपुर रामपुर निवासी अमित वर्मा राजमिस्त्री हैं और पत्नी सहित चार बेटों अजय वर्मा, विजय वर्मा, तरूण वर्मा, अरूण वर्मा के साथ रुद्रपुर में रहते हैं। रविवार की शाम अमित का सबसे छोटा बेटा अरूण वर्मा उम्र 18 वर्ष बाइक लेकर घर से निकला था, लेकिन वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की उच्चस्तरीय बैठक, चारधाम यात्रा को लेकर दिए ये निर्देश

जब परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल की तो नंबर बंद मिला। जिसके बाद लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। वही सोमवार की शाम को परिजनों को यूनिटी लॉ कॉलेज के पास हाइवे से लगे जंगल में युवक का खून से लथपथ शव मिला।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: कैंची धाम मेले को लेकर 14 व 15 को रहेगा यातायात डायवर्ट, देखें रूट……

वही सूचना पर एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल, सीओ सिटी अनुषा बड़ोला, टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। वही एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। मृतक की बाइक और मोबाइल गायब है। पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह साफ होगी। फिलहाल मृतक किसके साथ गया था उनका पता लगाया जा रहा है।