ऊधमसिंह नगर : यहां सुबह साथियों के साथ दौड़ रहे छात्र की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ख़बर शेयर करें 👉

सितारगंज। ऊधमसिंह नगर जनपद अंतर्गत सितारगंज में सुबह साथियों के साथ सड़क पर दौड़ रहे 10वीं के छात्र की मौत हो गई। घटना के बाद से किशोर के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। किशोर की मौत का कारण हार्टअटैक बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, सिसौना निवासी अनुज जोशी (15) पुत्र हरीश जोशी रविवार की सुबह अपने दो साथियों के साथ दौड़ रहा था। अचानक वह जमीन पर गिर गया। पीछे दौड़ रहे गांव के ही सामाजिक कार्यकर्ता हेम भट्ट ने अनुज के दो साथियों लक्की और योगेश की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
हेम भट्ट ने बताया कि अनुज और उसके दो साथी उनके आगे दौड़ रहे थे। अनुज अपने दो साथियों से पीछे हो गया था। अचानक चलते-चलते वह गिर गया। उन्होंने अनुज की छाती में पंप भी दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन, उत्तराखंड शासन के बांटे कैलेंडर, ARO ने जारी किया नोटिस

हरीश जोशी ने बताया कि रोजाना की तरह उनका बेटा अनुज अपने दो साथियों के साथ सुबह दौड़ने गया था। अनुज के शरीर पर किसी प्रकार की चोट का कोई निशान नहीं था। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो सकेगा। घर में उसकी बड़ी बहन, माता-पिता और दादा का रो-रोकर बुरा हाल है।