उत्तराखंड: यहां दो सगी बहनों के संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से मचा हड़कंप,….हत्या की आशंका

ख़बर शेयर करें 👉

काशीपुर। उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर से सनसनीखेज खबर सामने आ रही हैं, यहां काशीपुर कोतवाली क्षेत्र में लक्ष्मीपुर पट्टी के मोहल्ला खालिक कॉलोनी में दो सगी बहनों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, आज शनिवार सुबह काशीपुर कोतवाली क्षेत्र में लक्ष्मीपुर पट्टी के मोहल्ला खालिक कॉलोनी में अलीहसन के घर में उसकी दो बेटियों 19 वर्षीय फरीन और 11 वर्षीय यासमीन के शव मिले। दो सगी बहनों के शव मिलने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैली।
सूचना मिलते ही एसपी अभय सिंह, एसपी क्राइम मनीषा जोशी और सीओ वंदना वर्मा टीम के साथ घटनास्थल पर मौके पर पहुंचीं और निरीक्षण किया व घर के लोगों तथा पड़ोसियों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पता चला कि अलीहसन का परिवार तंत्र मंत्र पर विश्वास करता था। घटना की जांच के लिए फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं: यहां रेलवे क्राॅसिंग पर बनेगा पहला अंडरपास, पीएम मोदी वर्चुअल के माध्यम से करेंगे शिलान्यास

अली हसन की चार पुत्रियां व तीन पुत्र हैं। मृतका फरीन व यासमीन अजीबोगरीब हरकतें करती थीं अचानक चीखने चिल्लाने लगती थीं। सीओ वंदना वर्मा ने कहा कि मामला संदिग्ध है। प्रथम दृष्टया इन हत्याओं के पीछे प्रारंभिक जांच में तंत्र मंत्र की संभावना दिखाई दे रही है। शवों के पास कटा हुआ मुर्गा, कुछ पैसे व खून के निशान भी मिले हैं।
पूछताछ में आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि इनमें से छोटी बहन की मौत 3 दिन पहले हो चुकी थी। जबकि बड़ी बहन की हत्या कर उसके पिता और दो भाई कल रात ही फरार हो गए। उनकी मौत का कारण छिपाने के लिए उन्होंने मोहल्ले में बताया कि दोनों बहनों पर ऊपरी साया हो गया था जिससे उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  आज का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे…….!

एसपी अभय सिंह ने बताया कि युवतियों की संदिग्धावस्था में मौत हुई है। दोनों की हत्या की गई है या उनकी मौत आकस्मिक हुई है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पायेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
फिलहाल पिता और भाई फरार बताए जा रहे हैं, जबकि युवतियों के एक भाई और मां को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *