उत्तराखंड: यहां युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपने बाप को किया ब्लैकमेल,….वसूले 3 लाख रुपए

ख़बर शेयर करें 👉

रुद्रपुर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपने पिता को ही ब्लैकमेल कर 3 लाख रुपए ले लिए।

दरअसल , रुद्रपुर निवासी ताहिर खां पुत्र अली मौहम्मद ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि 5.06.2023 को रुद्रपुर निवासी एक युवती का फोन आया फोन पर उसने कहा की तुम्हारे बेटे शोएब खान ने मुझे प्यार के जाल में फसाया और मेरा शारीरिक शोषण किया, इसके खिलाफ मैं पुलिस कंप्लेंट करूंगी, अगर तुम पुलिस के चक्कर से बचना चाहते हो तो तुरंत मुझे ₹500000 दे दो । इसके बाद ताहिर खान पूरी तरह डर गया युवती के फोन करने के बाद ताहिर ने अपने बेटे शोएब खान को फोन किया जब उसने अपने बेटे से इस बारे में बात की तो शोएब खान घबरा गया और अपने पिता से कहने लगा मुझे जेल नहीं जाना है आप उस लड़की को ₹500000 दे दो । इसके बाद अगले दिन ताहिर खान युवती से मिलने हैं चला गया और उससे मिन्नतें करने लगा कि मैं गरीब आदमी हूं मेरे पास ₹500000 नहीं है मैं इतनी बड़ी रकम का इंतजाम कहां से करूं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: कैंची धाम मेले को लेकर 14 व 15 को रहेगा यातायात डायवर्ट, देखें रूट……

ताहिर की बात सुनते ही युवती गुस्से में आ गई और उसे धमकाने लगी कि कहीं से भी करो नहीं तो मैं तुम पर और तुम्हारे बेटे पर मुकदमा दर्ज कर दूंगी और कहने लगी कि अब तुम्हारा पुत्र जेल जाएगा। युवती के धमकाने पर ताहिर ने उसे पैसे देने का वादा किया और घर लौट आया, इसके बाद उसने अपने पुत्र शोएब खान से बात की तो शोएब खान ने कहा जितना जल्दी हो सके पैसे दे दो।

अगले दिन 7 तारीख को ताहिर अपने दोस्तों मलकीत सिंह और अमित कक्कड़ के साथ युवती से मिलने रुद्रपुर पहुंच तो युवती ने बताया कि मैं अदालत में हूं तुम वहीं आकर मुझसे मिल लो, जब वह युवती से मिलने अदालत गए और उन्होंने कहा की ₹500000 का इंतजाम तो नहीं हो पाया फिलहाल अभी मेरे पास ₹300000 ही है लड़की फिर उन्हें धमकाने लगी लेकिन बार-बार मिन्नतें करने पर लड़की 3 लाख में राजी हो गई, इसके बाद एक एक लाख करके₹300000 उन्होंने युवती को दे दिए, रुपए देने का वीडियो उनके पास मौजूद है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां तीर्थ यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी , मची चीख पुकार

रुपए देने के बाद ताहिर घर आ गया और अपने बेटे से बात कर कहा कि मामला सुलझ गया है । इसके बाद उसके बेटे ने अपना मोबाइल फोन तोड़ दिया और अपनी मां का फोन इस्तेमाल करने लगा शोएब ने अपने मां के फोन में अपनी इंस्टाग्राम आईडी खोली कुछ देर चैट की और फिर अपनी चैट डिलीट करना भूल गया या यूं कहिए अपनी इंस्टाग्राम आईडी लॉगआउट करना भूल गया।

यह भी पढ़ें 👉  12 जून का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

ताहिर ने जब अपनी पत्नी का मोबाइल चेक किया इसमें देखा कि उसके पुत्र की इंस्टाग्राम आईडी उस पर खुली हुई है जब उसने चेक की तो शोएब ब्लैकमेलर युवती से इंस्टाग्राम पर जुड़ा हुआ था और लगातार यह दोनों आपस में चैट भी कर रहे थे। शोएब की चैट लिस्ट से या चैट हिस्ट्री से उसकी सारी साजिश का पर्दाफाश हो गया, दरअसल शोएब ने युवती के साथ मिलकर तथा और तीन लोगों के साथ मिलकर साजिश बनाई और अपने ही पिता को ब्लैकमेल कर ₹300000 वसूल किया। इसके बाद ताहिर ने अपने पुत्र एवं ब्लैकमेल करने वाली युवती वह अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने ताहिर के पुत्र शोएब, ब्लैकमेल करने वाली युवती व अज्ञात के खिलाफ 420 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच एसआई अशोक कांडपाल के सुपुर्द की है।