हल्द्वानी (दबंगई) : स्मैक,चरस में जेल भेजने की दी धमकी, एसटीएफ दरोगा पर मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें 👉

हल्द्वानी। कोतवाली क्षेत्र में मारपीट व झूटे केश में फसाने के आरोप में एक रुद्रपुर में तैनात एसटीएफ दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार प्रगति विहार पुरानी आईटीआई बरेली रोड निवासी रोहित पांडे ने पुलिस को तहरीर दी बताया कि 13 अगस्त को जब वह अपनी कर से घर लौट रहा था तो दरोगा नवीन की बाइक सड़क पर खड़ी थी, जिससे कार निकालने में दिक्कत हो रही थी। जब दरोगा से मोटरसाइकिल शिफ्ट करने के लिए कहा गया तो उन्होंने उसके साथ अभद्रता और मारपीट शुरू कर दी, और बाद में उसके घर में घुसकर उसे चरस तस्करी के झूठे मुकदमे में फंसाने का रौब जमाया। तहरीर में यह भी बताया है कि उसके पड़ोस में रहने वाले उसके चाचा कैलाश पांडे नशे का कारोबार करते हैं, मारपीट का वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  12 जून का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

आरोप है कि एसटीएफ दरोगा और उसके साले अरुण पांडे ने पीड़ित के साथ मारपीट की और उसके घर में घुसकर उसे धमकियां दी सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। कुछ दिन पहले अरुण पांडे ने कुल्हाड़ी से उसके ऊपर हमला करने की कोशिश की थी और बाद में उसके गेट को क्षतिग्रस्त कर दिया था। मामले की शिकायत एसएसपी नैनीताल से की गई जिसके बाद एसटीएफ दरोगा और उसके साल के खिलाफ कोतवाली में कुचेष्ठा, चोट पहुंचाने, धमकी व मारपीट की धारा में केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।