उत्तराखंड: अस्पताल में भर्ती पूर्व सीएम हरीश रावत को सीबीआई ने थमाया नोटिस, हरदा ने कहा वाह CBI,….जानिए क्या है मामला

ख़बर शेयर करें 👉

जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती पूर्व सीएम हरीश रावत को समन देने सीबीआई अस्पताल ही पहुंच गई। स्टिंग मामले में पूर्व मंत्री रहे हरक सिंह रावत को भी सीबीआई ने उनके आवास पर जाकर समन थमाया। अस्पताल में समन देने पहुंची सीबीआई को लेकर हरीश रावत ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है।

हरीश रावत ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा ‘आज जौलीग्रांट हॉस्पिटल में मेरे स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए एक बड़ी महत्वपूर्ण संस्था भी आई, #CBI के दोस्त आये और उन्होंने मुझे एक #नोटिस सर्व किया, तो मुझे बड़ा ताज्जुब हुआ। मैंने कहा जिस दिन हॉस्पिटल में लोग स्वास्थ्य का हाल-चाल पूछने आ रहे हैं तो सीबीआई को लगा होगा फिर कहीं कि मुझसे, देश की अखंडता, एकता, सुरक्षा और लोकतंत्र को कुछ ज्यादा खतरा है, इसलिये हॉस्पिटल में ही उन्होंने मुझे नोटिस सर्वे किया है, वाह CBI !!

यह भी पढ़ें 👉  12 जून का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

बतादें कि उत्तराखंड में पूर्ववर्ती कांग्रेस की सरकार के मुखिया हरीश रावत सरकार में विधायकों की खरीद परोख्त से जुड़े स्टिंग प्रकरण में सीबीआई ने जांच तेज करते हुए दोनों नेताओं हरक सिंह रावत व हरीश रावत को नोटिस भेजा है। नोटिस के जरिए सीबीआई ने 7 नवंबर को दोनों नेताओं को वॉयस सैंपल लेने के लिए बुलाया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: कैंची धाम मेले को लेकर 14 व 15 को रहेगा यातायात डायवर्ट, देखें रूट……

हरीश रावत सरकार के दौरान विधायकों की खरीद परोख्त को लेकर तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत का एक स्टिंग सामने आया था। इस दौरान हरक सिंह रावत समेत कांग्रेस के कई नेता भाजपा में पहले चले गए थे और विधायकों को कांग्रेस में बनाए रखने के लिए हरीश रावत से डीलिंग का वीडियो सामने आया था। हालांकि सड़क दुर्घटना के बाद हरीश रावत जौली ग्रांट अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें 7 नवंबर को वॉयस सैंपल के लिए नोटिस दिया जा चुका है।