उत्तराखंड: यहां स्कूल हेड मास्टर पर लाठी-डंडों से हमला, तमंचे से झोंका फायर,….मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें 👉

रुड़की। हरिद्वार के रुड़की में एक प्राथमिक स्कूल के हेड मास्टर पर लाठी-डंडों से हमला और तमंचे से फायर करने का मामला सामने आया है. गनीमत रही कि तमंचे से चली गोली मिस हो गई, जिससे हेड मास्टर की जान बच गई. हमलावर हेड मास्टर से चेन और नकदी लूटकर फरार हो गए. जल्दबाजी में हमलावर अपनी बाइक भी घटनास्थल पर ही छोड़ गए. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पाडली गुर्जर गांव निवासी फरमान अली राजकीय प्राथमिक विद्यालय पनियाला में हेड मास्टर हैं। पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने बताया कि उनके घर के सामने रफीक उर्फ रफी लाठरदेवा शेख झबरेड़ा, हाल निवासी मोहल्ला सोत रुड़की प्रतिबंधित मांस की बिक्री करता है। इसे लेकर कई बार वह विरोध कर चुके हैं। इसके चलते वह उनसे रंजिश रखता है। बताया कि 23 अप्रैल की सुबह वह स्कूल जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, बढ़ाई गई सुरक्षा

इस दौरान पाडली गुर्जर और पनियाला गांव के बीच घात लगाकर खड़े रफीक उर्फ रफी और उसके साथियों ने उसे घेर लिया। उन्होंने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। साथ ही बाइक में तोड़फोड़ कर दी। उन्होंने आरोप लगाया कि सलमान ने तमंचा उनकी कनपटी से लगाकर ट्रिगर दबा दिया, लेकिन गनीमत रही कि गोली मिस हो गई। इसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर आरोपित उनकी जेब से पांच हजार रुपये और सोने की चेन लूट ले गए।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं: कोतवाली पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे वारंटी को किया गिरफ्तार

उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर वहां से भागने के चक्कर में अपनी बाइक मौके पर छोड़ गए। पुलिस ने बाइक कब्जे में ले ली है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में शफीक उर्फ छोटा, सिराज, सलमान तथा नदीम निवासी लाठरदेवा शेख थाना झबरेड़ा तथा रफीक उर्फ रफी तथा कैफी निवासी मोहल्ला सोत, कोतवाली रुड़की पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। सभी आरोपित फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है।