उत्तराखंड: यहां दरोगा की बेटी की गला रेतकर हत्या, आरोपी ने नहर में कूद कर दी जान

ख़बर शेयर करें 👉

ऋषिकेश। हरिद्वार-देहरादून राजमार्ग पर ऋषिकेश तीन पानी पुलिया के समीप एक युवती का शव मिलने से सनसनी फेल गई। जहां राहगीरों ने युवती का शव देखने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि घटनास्थल पर खून भी पड़ा मिला, जिससे संभावना जताई जा रही है कि किसी धारदार हथियार से युवती का गला रेत कर हत्या हुई हो।

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार-देहरादून मार्ग पर छिद्दरवाला क्षेत्र में तीनपानी पुलिया के पास सोमवार सुबह एक युवती का खून से लतपथ शव बरामद हुआ। युवती की पहचान 22 वर्षीय आरती डबराल के तौर पर हुई। हत्यारे ने आरती का गला रेत कर हत्या की और शव सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  14 मई का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे…….!

पुलिस को जांच करने के बाद पता चला है कि मृतक युवती आरती डबराल उम्र करीब 20-22 वर्ष निवासी ऋषिकेश की रहने वाली थी और इनके पिता शिव प्रसाद डबराल उत्तराखंड पुलिस में दरोगा के पद पर देहरादून में कार्यरत हैं। पुलिस हत्या के कारणों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां दो नाबालिक बहनों के साथ विशेष समुदाय के लड़कों ने होटल में किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

आरती के पिता उत्तराखंड पुलिस में दरोगा शिव प्रसाद डबराल देहरादून शहर कोतवाली में तैनात है। एसएसपी अजय सिंह ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल की। पता लगा है कि युवती की हत्या करने वाले ने भी आत्महत्या कर ली है। ऋषिकेश क्षेत्र में चीला नहर से युवती की हत्या करने वाले का शव बरामद किया गया है। आरोपी की पहचान शैलेंद्र भट्ट के रूप में की गई है।
पुलिस आरती और हत्या के संदिग्ध आरोपी शैलेंद्र के बीच का कनेक्शन भी खंगाल रही है।