हल्द्वानी: यहां नगर निगम ने अतिक्रमण को लेकर चलाया बड़ा अभियान,….चली JCB

ख़बर शेयर करें 👉

हल्द्वानी। प्रशासन और नगर निगम ने सिंधी चौराहे में चौड़ीकरण को लेकर एक बड़ा अतिक्रमण अभियान शुरू कर दिया है। भारी पुलिस फोर्स के साथ सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह और मुख्य नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने अभियान चलाते हुए जेसीबी से अतिक्रमण तोड़ा, मंगल पड़ाव के सिंधी चौराहे से अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत हुई। इस दौरान नगर निगम की टीम ने अस्थाई अतिक्रमण को मौके पर ही हटा दिया। साथ ही अतिक्रमण कर लगाया गया सामान जप्त भी किया।

सिंधी चौराहे में चौरीकरण के प्रस्ताव के मुताबिक दोनों तरफ 12 मीटर निशान लगाए गए, मुख्य नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय का कहना है की चौड़ीकरण के प्रस्ताव के मुताबिक कार्य किया जा रहा है। आज अस्थाई अतिक्रमण को हटाया गया है और अब पक्के अतिक्रमण को चिन्हित करते हुए 3 दिन का समय देकर नोटिस दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: CM धामी ने दिए निर्देश, अब फेरी- ठेली वालों को आई कार्ड होंगे जारी

अगर 3 दिन के भीतर अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो उसे भी तोड़ा जाएगा, साथ ही यदि कोई बिल्डिंग चौड़ीकरण की जद में आ रही है तो उसे भी नोटिस देते हुए समय दिया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी, इसके अलावा चौड़ीकरण अभियान के लिए जिन-जिन चौराहों को चिन्हित किया गया है वहां भी अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू किया जाएगा।