उत्तराखंड: यहां पार्षद पति के भाई की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ख़बर शेयर करें 👉

रुड़की। उत्तराखंड के रुड़की में रात्रि के समय बाईक सवार हमलावरों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी और फरार हो गए। गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हादसे के बाद लोगों की भीड़ सिविल अस्पताल में जुट गई।

जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय जोगेंद्र पुत्र जगपाल शाम के समय करीब 09 बजे पनियाला रोड स्थित अपने ऑफिस पर बैठे थे। बताया गया है कि तीन लोग ऑफिस पर आए और जोगेंद्र पर ताबड़तोड़ गोली बरसानी शुरू कर दी। बताया गया है कि हमले में जोगेंद्र को दो छाती और एक कमर में गोली लगी बताई गई है। गोली लगने से जोगेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य लोग ऑफिस की तरफ आए, लेकिन तब तक हमलावर बाईक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। मृतक जोगेंद्र पार्षद गीता चौधरी के पति मांगेराम चौधरी के छोटे भाई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: कैंची धाम मेले को लेकर 14 व 15 को रहेगा यातायात डायवर्ट, देखें रूट……

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। साथ ही उन्हें सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। वही हमलावरों की तलाश शुरू कर दी। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। इसके साथ ही लोगों की भीड़ भी घटनास्थल और सिविल अस्पताल में जुट गई।

यह भी पढ़ें 👉  12 जून का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

सूचना मिलने पर एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोभाल, एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, सीओ रुड़की पल्लवी त्यागी घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई, साथ ही बदमाशो की धरपकड़ हेतु काम्बिंग अभियान चलाया। इसके अलावा पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया कि हर एंगल से घटना की जानकारी जुटाकर जुटाई जा रही हैं।