हल्द्वानी: यहां चलती ट्रेन के गेट पर बैठे यात्री से मोबाइल छीनने की कोशिश में पीड़ित की गिरकर मौत

ख़बर शेयर करें 👉

हल्द्वानी। चलती ट्रेन में गेट पर बैठे यात्री से मोबाइल छीनने की कोशिश में पीड़ित नीचे गिर गया। गंभीर रूप से जख्मी होने पर उसे जीआरपी के जवानों ने अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। वारदात आज सुबह करीब 8 बजे की है। पुलिस और जीआरपी मोबाइल छीनकर भागने वाले की तलाश कर रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार यूपी के बरेली के थाना देवरनियां के गांव भूपतपुरा निवासी 25 वर्षीय दिलीप कुमार रुद्रपुर में कपड़ों के शोरूम में सेल्समेन था। दिलीप यहां भाई के साथ रहता है। उसका भाई सिडकुल में कर्मचारी है। दिलीप नौकरी के साथ-साथ स्नातक की पढ़ाई भी कर रहा था। परिजनों के मुताबिक दिलीप अपने रिश्तेदार के साथ पूर्णागिरि जाने की योजान बना रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  उतराखंड: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने दिए चारधाम यात्रा का दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश

रिश्तेदार ने उसे देवरनियां आने को कहा था। यहां से सभी एक साथ जाने वाले थे। शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे दिलीप किच्छा स्टेशन से ट्रेन पर सवार हुआ। दिलीप ट्रेन में गेट पर बैठकर मोबाइल चला रहा था। इसी दौरान किसी ने उसका मोबाइल छीना तो झटका लगने पर दिलीप भी चलती ट्रेन से नीचे गिर गया। वहां मौजूद लोगों की मदद से जीआरपी ने घायल को एसटीएच भेजा, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां श्रद्धालुओं से भरा टेम्पो ट्रेवलर दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने किया रेस्क्यू

लालकुआं स्टेशन पर ही करीब तीन महीने पहले लखनऊ निवासी अधिवक्ता की पत्नी के बैग से महिला चोर गिरोह ने लाखों के जेवरात और 10 हजार की नकदी चोरी कर ली थी। सप्ताह भर पहले मुंबई जा रहे एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की सीट से उसका लैपटॉप, मोबाइल व दूसरा सामान एसी कोच से चोरी हो गया था।