उत्तराखंड : यहां पिता के सामने बेटे की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर ली जान

ख़बर शेयर करें 👉

उत्तराखंड हरिद्वार जिले से सनसनीखेज़ वारदात की खबर आ रही है। यहां झगड़े के दौरान बीच बचाव करने आए बेटे की पिता के सामने चाकू के ताबड़तोड़ वार कर एक शख्स ने जान ले ली।

जानकारी के मुताबिक, नगर कोतवाली क्षेत्र के लालजीवाला में देर रात ग्राहकों को लेकर झुग्गी झोपड़ी में दुकान चलाने वाले दो व्यक्तियों के बीच झगड़ा हो गया। एक दुकानदार ने दूसरे दुकानदार पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। इस बीच बचाव करने आए दुकानदार के बेटे को भी चाकू से गोद डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है आरोपी को हिरासत में लिया है। घायल को अस्पताल में भिजवाया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: युवाओं के लिए खुशखबरी, इस जिले में लगेगा रोजगार मेला, 1500 से ज्यादा होंगी भर्तियां

पुलिस के अनुसार, घटना सोमवार रात करीब 11 बजे की है। रोड़ीबेलवाला चौकी क्षेत्र के लालजीवाला में रामजीत (50 वर्ष) झुकी झोपड़ी में ही परचून की दुकान चलाते हैं और पास में ही केदार उर्फ खैरिया की भी दुकान है। रात में दुकानों पर ग्राहक को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। नशे की हालत में केदार ने चाकू उठा लिया और रामजीत पर वार करने शुरू कर दिए। इसी बीच रामजीत का 20 वर्षीय पुत्र दिनेश बीच बचाओ करने के लिए आया तो उस पर भी ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई और रामजीत गंभीर रूप से घायल हो गए। हत्या की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां हाइवे खोलने में जुटे मजदूरों पर अचानक भरभराकर गिरे बोल्डर, भागकर कर जान बचाई

जिस पर नगर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा, एसएसआई सतेंद्र बुटोला, रोडीबेलवाला चौकी प्रभारी यशवीर सिंह नेगी तुरंत मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल रामजीत को जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतक दिनेश के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। रामजीत की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।