लालकुआं: सेंचुरी पेपर मिल के लेखा विभाग के प्रभारी की दंबगई, ठेकेदार के साथ की मारपीट और दी जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें 👉

रूद्रपुर/लालकुआं– सेंचुरी पेपर मिल में लेखा विभाग के प्रभारी पर शहर के एक ठेकेदार ने मारपीट करने तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जिसपर पुलिस ने मिल के लेखा प्रभारी संजय धानुका और उनके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रूद्रपुर स्थित एलायंस कॉलोनी निवासी बाबूलाल पटवारी ने रूद्रपुर पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए बताया कि की वो काफी समय से सेंचुरी पेपर मिल में लेबर और मशीनरी की सर्विस का काम करते हैं जिसके चलते पेपर मिल पर उनका लाखों रूपये का बकाया है उनका आरोप है कि इस संबंध में जब मिल के लेखा विभाग में तैनात लेखा प्रभारी संजय धानुका से बात की गयी तो धानुका से कोई संतोषजनक जबाब नही दिया और उनके द्वारा रिश्वत के तहत 50 लाख रूपये के प्लाट की मांग की गई।ठेकेदार बाबूलाल पटवारी का कहना है कि इस मामले की जानकारी उन्होंने पेपर मिल के उच्च अधिकारियों को मेल के द्वारा दे दी। जिसके बाद से संजय उनसे रंजिश रखने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: गौला-नंधौर नदी में खनन को लेकर आया नया आदेश, देखें……

उनका कहना है की 18 अप्रैल की सुबह वो अपनी कालोनी में साथियों के साथ घूम रहे थे तो संजय धानुका अपनी गाड़ी में अपने साथियों के साथ आये और रास्ते में रोककर उनके साथ डंड़ो से मारपीट की और गाली गलौज करने लगे उनका कहना है की इस दौरान उनके साथियों ने बमुश्किल उनकी जान बचायी और संजय अपने साथियों के साथ जान से मारने की धमकी देते हुए अपनी गाड़ी से भाग गया। वही पुलिस ने इस मामले में आरोपी पेपर मिल के लेखा प्रभारी संजय धानुका और उनके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  बिंदुखत्ता निवासी HM के छात्र की अमृतपुर में नहाने के दौरान डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

इधर कोतवाली धीरेन्द्र कुमार का कहना है कि मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी।