हल्द्वानी-रामनगर हाईवे पर पुलिया टूटी, पुलिस ने जारी किया नया रूट प्लान, देखें…

ख़बर शेयर करें 👉

हल्द्वानी। आज रविवार अत्यधिक बरसात होने के कारण कालाढूंगी क्षेत्र में हल्द्वानी-रामनगर हाईवे पर चकलुवा के पास बनी पुलिया भारी बारिश में आधी बह गई है। पुलिया टूटने से दोनों पिलर क्षतिग्रस्त हो गए हैं। राजमार्ग पर बड़े वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गई है।

पुलिया टूटने से देहरादून, रामनगर, हरिद्वार, बिजनौर, जसपुर आने-जाने वाले लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यात्रियों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो इसके लिए नैनीताल पुलिस ने रूट डायवर्जन प्लान जारी किया है।

  • रामनगर से हल्द्वानी आने वाले वाहन नया गांव, बाजपुर, दोराहा, गदरपुर, रुद्रपुर से होते हुए हल्द्वानी जायेंगे।
  • देहरादून, हरिद्वार, बिजनौर, जसपुर, हल्द्वानी आने वाले वाहन काशीपुर से दोराहा, गदरपुर, रुद्रपुर से होते हुए हल्द्वानी जायेंगे।
  • हल्द्वानी की ओर से कालाढूंगी बाजपुर/रामनगर को आने वाले वाहन हल्द्वानी से बाया रुद्रपुर गदरपुर, दौराहा, काशीपुर होते हुए जायेंगे।
  • दिल्ली/नोयडा गाजियाबाद / अफजलगढ़/ जसपुर से हल्द्वानी आने वाले वाहन वाया काशीपुर, दौराहा, गदरपुर, रुद्रपुर से होते हुए हल्द्वानी जायेंगे।
  • हल्द्वानी को जाने वाले दोपहिया वाहन वाया कालाढूंगी, चकलुवा, विदरामपुर, भांखडा पुल होते हुए हल्द्वानी जायेगे।
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां हाइवे खोलने में जुटे मजदूरों पर अचानक भरभराकर गिरे बोल्डर, भागकर कर जान बचाई

जिला प्रशासन और पुलिस लगातार आम जनता से अपील कर रही है कि अति आवश्यक न हो तो पहाड़ी मार्गों पर यात्रा करने से बचें और नदी, नालों, रपटों से उचित दूरी बनाये रखें। अनावश्यक रूप से नदी नालों के तेज बहाव पार करने का प्रयास न करें। किसी भी प्रकार की आपातकालीन स्थिति में 112/9411112979 अथवा 9412087770 नंबर पर संपर्क करें।