Job: AIIMS ऋषिकेश में इतने पदों पर निकली भर्ती,…..ऐसे करें आवेदन

ख़बर शेयर करें 👉

AIIMS Rishikesh Recruitment 2023: एम्स ऋषिकेश ने फैकल्टी पदों पर भर्ती निकाली है। भर्ती विज्ञापन के अनुसार, एम्स ऋषिकेश में असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर जैसे पदों पर कुल 94 वैकेंसी हैं। इन पदों पर भर्ती डायरेक्ट रिक्रूटमेंट/डेप्यूटेशन/कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी। एम्स ऋषिकेश भर्ती 2023 की घोषणा 12 जनवरी 2023 को की गई थी। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन एम्स ऋषिकेश की वेबसाइट aiimsrishikesh.edu.in पर जाकर करना है।

प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर की बैकलॉग वैकेंसी- 82

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: लोक सेवा आयोग ने इस परीक्षा की तारीख में किया बदलाव, देखें….

प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर की फ्रेश वैकेंसी-12

एम्स ऋषिकेश फैकल्टी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य और ओबीसी (पुरुष) अभ्यर्थियों को 3000 रुपये शुल्क देना होगा। वहीं, सामान्य और ओबीसी (महिला) के लिए 1000 रुपये फीस देनी होगी। हालांकि, एससी/एसटी के लिए 500 रुपये है। शुल्क का भुगतान केवल ऑनलाइन आवेदन पोर्टल के माध्यम से किया जाएगा। वहीं, इस भर्ती से अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार एम्स ऋषिकेश की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उतराखंड: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने दिए चारधाम यात्रा का दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश

एम्स ऋषिकेश फैकल्टी के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट aiimsrishikesh.edu.in पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर अनाउंसमेंट सेक्शन में जाएं। अब होम पेज पर उपलब्ध लिंक – ‘Recruitment for the Posts of Faculty (Group A) in Various Department on Direct Recruitment AIIMS ऋषिकेश’ पर क्लिक करें।