उत्तराखंड : महिला से दुष्कर्म के आरोपी पशु चिकित्सक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें 👉

देहरादून। देहरादून की महिला से दुष्कर्म और मारपीट करने के आरोपी अमृतसर के पशु चिकित्सक को नेहरू कॉलोनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

थाना प्रभारी नेहरू कॉलोनी लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया, थाना क्षेत्र की एक पीड़ित महिला की शिकायत पर पशु चिकित्सक मंजोत सिंह रंधावा निवासी रंजीत एवेन्यू, अमृतसर पंजाब के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। महिला अंबाला कैंट में एक कंपनी में कार्य करती है। वहीं अमृतसर निवासी मंजोत सिंह भी वहीं कार्य करता था। फरवरी में मंजीत की नौकरी पशु चिकित्सक के तौर पर लग गई। पूर्व ऑफिस कर्मचारी होने के कारण उसकी आरोपी से बातचीत होती रहती थी।

यह भी पढ़ें 👉  17 मई का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे…….!

मई 2023 में महिला कंपनी के काम से अमृतसर गई। वहां उसकी मुलाकात मंजोत से हुई। आरोप है कि सरकारी नौकरी लगने की पार्टी का बहाना बनाकर आरोपी पीड़िता को अपने साथ ले गया। इसके बाद आरोपी ने उसे शराब पिला दी और अपने दोस्त के कमरे में ले जाकर छेड़छाड़ की।

आरोपित एक बार फिर अपने साथ जबरदस्ती ले गया होटल और किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: चारधाम में यू ट्यूब और रील बनाने वालों के लिए बड़ी खबर, मंदिर में किया मोबाइल का इस्तेमाल तो होगी सख्त कार्रवाई

पीड़िता ने बताया कि कुछ समय बाद वह अपने दोस्त के साथ दोबारा कंपनी के काम से अमृतसर गई तो वहां से उसे मंजोत जबरदस्ती जबरदस्ती अपने साथ होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। पीड़ित महिला ने शिकायत में बताया कि आरोपित जान से मारने की धमकी देकर बार-बार उसे अमृतसर बुलाता रहा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाए कि आरोपित ने उसके साथ कई बार मारपीट भी की है। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित 29 अगस्त को आरोपी अपने भाई के साथ देहरादून में उसके घर में आया और उसको बुरी तरह से पीटा और उसके व उसकी मां के साथ अभद्रता व गाली गलौज की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यहां पिकअप की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत, मौके से चालक फरार

पीड़ित महिला की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित मंजोत सिंह रंधावा निवासी रंजीत एवेन्यू अमृतसर पंजाब को नेहरू कालोनी देहरादून से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपित मंजोत रंधावा के पिता पंजाब पुलिस से सेवानिवृत्त हैं।