हल्द्वानी: बनभूलपुरा में आज से कर्फ्यू में दो घंटे की छूट, इन्हें मिलेगी छूट, डीएम ने जारी किए आदेश

ख़बर शेयर करें 👉

हल्द्वानी। बनभूलपुरा कर्फ्यू ग्रस्त बनभूलपुरा क्षेत्र के लिए एक राहत की खबर सामने आ रही है यहां पिछले 8 फरवरी से लगे कर्फ्यू के बाद आज बृहस्पतिवार से कर्फ्यू में ढील दी जाएगी। ढील भी अलग-अलग क्षेत्रों में दो घंटे से सात घंटे के लिए दी जाएगी। इस दौरान बाहरी आवाजाही पूर्ण रूप से बंद रहेगी। दुकानें खुलेंगी। प्रशासन दुकानों तक जरूरी सामान पहुंचाएगा लेकिन इंटरनेट पूर्ण रूप से बंद रहेगा।

जिलाधिकारी वंदना सिंह द्वारा जारी किए गए इस आदेश के तहत पुलिस फोर्स पूरी तरह से निगरानी करेगी। मंडी गेट शनिबाजार रोड से पश्चिम दिशा का क्षेत्र, रेलवे बाजार रोड से पश्चिम दिशा का पूरा क्षेत्र, गोलच्छा कंपाउंड स्थित एफसीआई क्षेत्र में सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक छूट रहेगी।
शेष कर्फ्यू वाले क्षेत्र में सुबह 9 बजे से 11 बजे तक छूट रहेगी। बाहरी आवाजाही बंद रहेगी। पुलिस तैनात रहेगी। दुकानें खुलेंगी। इस क्षेत्र रहने वाले लोग क्षेत्र में कहीं भी जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  27 मार्च का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे…….!

वहीं, बोर्ड के परीक्षार्थी अपना प्रवेश पत्र दिखाकर परीक्षा केंद्र को जा सकेंगे वही बोर्ड परीक्षा में कार्यरत क्रमिक भी ड्यूटी पत्र दिखाकर कर्फ्यू ग्रस्त इलाके से बाहर जा सकेंगे।
बनभूलपुरा के उन लोगों को राहत मिलेगी जो कई दिनों से अपने घरों में बंद है तथा उन्हें अपनी जरूरी काम निपटाने में मदद मिलेगी लेकिन इसके अलावा अगर किसी तरह का उपद्रव हुआ तो पुलिस सख्ती से निपटेगी, हालाकि इस छूट अवधि में क्षेत्र के नागरिक क्षेत्र से बाहर नहीं जा सकेंगे।