हल्द्वानी: भारी बारिश से नदी नाले उफान पर, गौला बैराज का जलस्तर पहुंचा 14 हजार क्यूसेक, SDM परितोष वर्मा ने किया निरीक्षण

ख़बर शेयर करें 👉

हल्द्वानी। मौसम विभाग द्वारा जारी किए गए अलर्ट के बाद लगातार बरसात का सिलसिला जारी है। हल्द्वानी और उसके आसपास के क्षेत्र में सुबह से ही बारिश के चलते आम जन जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। बरसात को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है।

एसडीएम हल्द्वानी परितोष वर्मा ने आज काठगोदाम के कलसिया नाले और रकसिया नाले का मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया और वहां की स्थिति से उच्च अधिकारी को अवगत कराया। एसडीएम परितोष वर्मा ने कहा की पहाड़ों पर लगातार हो रही बारिश का असर हल्द्वानी के नालों पर दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  12 जून का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

कलसिया और रकसिया नाले की तरफ लगातार उफान पर है, एसडीएम परितोष वर्मा ने नाले किनारे रहने वाले लोगो से अपील करते हुए कहा कोई भी बेवजह नाले की तरफ ना जाएं और सावधानी बरतें और बरसात से किसी भी तरह से कोई दिक्कत होने पर तत्काल प्रशासन या पुलिस को इसकी सूचना दें,

यह भी पढ़ें 👉  12 जून का राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे,….पढ़ें आज का दैनिक राशिफल

भारी बारिश के चलते गौला बैराज का जलस्तर 14 हजार क्यूसेक तक पहुंच गया है और बैराज के गेट को भी खोला गया है। ऐसे में लालकुआं और बिंदुखत्ता क्षेत्र में भी लोगों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं, बरसात और आपदा से निपटने के लिए प्रशासन के पास सारे संसाधन उपलब्ध है।